icon

Ind vs SL : केरल के फैंस ने लगाया महेंद्र सिंह धोनी का 50 फीट का कटआउट, वायरल हुई तस्वीर

भारत और श्रीलंका (India vs Srilanka) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का जहां अंतिम वनडे मैच जारी है.

Ind vs SL : केरल के फैंस ने लगाया महेंद्र सिंह धोनी का 50 फीट का कटआउट, वायरल हुई तस्वीर
SportsTak - Sun, 15 Jan 02:51 PM

भारत और श्रीलंका (India vs Srilanka) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का जहां अंतिम वनडे मैच जारी है. वहीं इस मैच के दौरान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का 50 फीट का कटआउट सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस कटआउट के जरिए केरल के धोनी फैंस ने उन्हें खास तरीके से सम्मान दिया है. धोनी का कटआउट तिरुवनंतपुरम स्टेडियम के बाहर लगाया गया है.

 

गौरतलब है कि धोनी के कटआउट की लम्बाई 50 फीट है और इसको तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम के बाहर ऑल करेला धोनी फैंस एसोसिएशन ने लगाया है. इस कटआउट के जरिए ही फैंस ने जहां धोनी की याद दिलाई वहीं उन्हें सम्मान भी दिया गया है. चेन्नई सुपर किंग्स आर्मी ने भी कटआउट की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है. इस तरह ऐसा पहली बार नहीं है जब केरल के धोनी फैंस ने इस तरह का कटआउट लगाया है. इससे पहले भी धोनी के जन्मदिन और साल 2022 में टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भी धोनी का टी20 वर्ल्ड कप 2007 की ट्रॉफी के साथ कटआउट लगाया था.

 

 

सूर्यकुमार यादव को मिला मौका 
वहीं मैच की बात करें तो टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और टीम में दो बड़े बदलाव कर डाले. रोहित ने पिछले दो मैचों से प्लेइंग इलेवन में जगह ना बना पाने वाले सूर्यकुमार यादव को जहां शामिल किया. वहीं उनके साथ तीसरे स्पिनर वाशिंगटन सुंदर को भी मौका दिया है. इसके साथ ही हार्दिक पंड्या और उमरान मलिक को आराम दिया गया है.

 

श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के बारे में बात करें तो पहले दोनों मैचों में रोहित शर्मा की टीम इंडिया ने आसानी से जीत दर्ज की थी. जिसके बाद अब सीरीज का अंतिम वनडे मैच खेला जा रहा है. इसके बाद रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ भी घर में तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी.
 

लोकप्रिय पोस्ट