icon

IPL 2024: एमएस धोनी अपने बैट पर इस्तेमाल करेंगे 'छोटू भईया' के दुकान के नाम का स्टीकर, तस्वीर देख फैंस हुए भावुक

MS Dhoni- Prime Sports: धोनी ने अपने बचपन के दोस्त और उनके दुकान प्राइम स्पोर्ट्स को आखिरी सलाम देने का फैसला किया है. धोनी को प्राइम स्पोर्ट्स का स्टीकर लगा खेलते हुए देखा गया.

प्राइम स्पोर्ट्स का स्टीकर बैट पर लगा अभ्यास करते एमएस धोनी
authorNeeraj Singh
Thu, 08 Feb 10:49 AM

MS Dhoni- Prime Sports: महान भारतीय क्रिकेटर एमएस धोनी (MS Dhoni) इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी 2024 सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक्शन में नजर आने के लिए तैयार हैं. धोनी ने आखिरी सीजन के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है. 42 साल के क्रिकेटर को हाल ही में नेट्स पर बल्लेबाजी करते देखा गया था. पूर्व भारतीय कप्तान, जिन्होंने पिछले साल सीएसके को पांचवां आईपीएल खिताब दिलाया था वो इस बार अपना आखिरी सीजन खेलने के लिए तैयार हैं. धोनी इस सीजन को अपने फैंस के लिए यादगार बनाने चाहते हैं. धोनी इसलिए लंबे बाल भी बढ़ा रहे हैं. वहीं अब उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसे देख फैंस भावुक हो गए हैं.

 

 

 

धोनी का पहला स्पॉन्सर था प्राइम स्पोर्ट्स


साल 2004-05 में धोनी अपने लंबे बालों और अलग तरह से क्रिकेट खेलने के लिए चर्चा में आए थे. और अब 20 साल बाद वह फिर से लंबे बालों वाले लुक के साथ वापस आ रहे हैं. इसके अलावा आईपीएल के 2024 सीजन में धोनी के पास बल्ले के लिए नया स्पॉन्सर होगा. इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीर में धोनी को प्राइम स्पोर्ट्स के स्टीकर लगे बल्ले से शॉट खेलते देखा जा सकता है.

 

 

 

धोनी के दोस्त की दुकान है


बता दें कि प्राइम स्पोर्ट्स रांची में एक स्पोर्ट्स शॉप है जिसके मालिक धोनी के बचपन के दोस्त परमजीत सिंह उर्फ ​​छोटू भैया हैं. क्रिकेट में अपने शुरुआती दिनों के दौरान, परमजीत ने धोनी को उनके बल्ले के लिए पहला स्पॉन्सर दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई थी. 2016 की फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में भी धोनी, परमजीत और प्राइम स्पोर्ट्स की कहानी दिखाई गई थी. ऐसे में धोनी अपने आखिरी सीजन में प्राइम स्पोर्ट्स के स्पॉन्सर वाले बल्ले से खेलते हुए दिखाई देंगे.

 

 

 

बता दें कि धोनी ने मैनचेस्टर में वनडे विश्व कप 2019 के पहले सेमीफाइनल के दौरान न्यूजीलैंड के खिलाफ 10 जुलाई, 2019 को भारत के लिए अपना आखिरी मैच खेलने के बाद 15 अगस्त, 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी.  हाालंकि धोनी अभी भी क्रिकेट खेल रहे हैं और वो अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स को 2021 और 2023 में आईपीएल खिताब जिता चुके हैं.

 

ये भी पढ़ें:

Jasprit Bumrah: बुमराह ने इंस्टाग्राम पर ऐसा क्या डाल दिया कि फैंस उदास हो गए, वर्ल्ड नंबर 1 गेंदबाज बनते ही...

Virat Kohli: क्या विराट कोहली के साथ PUMA ने खत्म कर दिया अपना करार? जानें 7 साल पुराने कॉन्ट्रैक्ट की पूरी सच्चाई

 

लोकप्रिय पोस्ट