icon

LSG vs CSK, MS Dhoni Six : महेंद्र सिंह धोनी का 'सूर्या' अवतार, तेज गेंदबाज को स्कूप शॉट से मारा गगनचुम्बी छक्का, Video हुआ वायरल

LSG vs CSK, MS Dhoni Six : चेन्नई सुपर किंग्स के लिए महेंद्र सिंह धोनी ने 'सूर्या' अवतार में विकेट के पीछे लगाया दनदनाता छक्का, वीडियो आया सामने.

LSG के खिलाफ मैच के दौरान छक्का लगाते धोनी
authorShubham Pandey
Fri, 19 Apr 10:37 PM

LSG vs CSK, MS Dhoni Six : आईपीएल 2024 सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी का बल्ला एक बार फिर से गरजा. मुंबई के खिलाफ पिछले मैच में 4 गेंदों में तीन छक्के से 20 रन उड़ाने के बाद धोनी ने लखनऊ के सामने 9 गेंद में 28 रन की तूफानी पारी खेली. इस दौरान धोनी ने दो छक्के लगाए लेकिन उनके एक छक्के का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.


धोनी का 'सूर्या' अवतार 


दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स को लखनऊ के सामने पहले बल्लेबाजी करते हुए जब 17.5 ओवर में मोइन अली के रूप में छठवां झटका लगा. उसी समय महेंद्र सिंह धोनी लखनऊ के मैदान में बल्लेबाजी करने आए स्टेडियम में बैठे फैंस ख़ुशी से झूम उठे. मोइन अली ने 20 गेंदों में तीन छक्के से 30 रन बनाए. लेकिन धोनी ने मूमेंटम को जारी रखा और 9 गेंद में 28 रन फोड़ डाले. धोनी ने अंत के ओवरों में लखनऊ के तेज गेंदबाज मोहसिन खान की गेंद पर क्रीज में वाइड जाते हुए सूर्यकुमार यादव का अवतार धारण करने के साथ विकेट के पीछे गगनचुंबी छक्का लगा डाला. इस तरह धोनी का ये स्पेशल शॉट देखते ही सभी हैरान हो गए तो उनका वीडियो ट्रेंड करने लगा.

 

 


धोनी के विस्फोट से चेन्नई ने बनाए 176 रन 


वहीं धोनी ने हालांकि मोहसिन खान के अलावा यश ठाकुर के ओवर में 101 मीटर का दूसरा छक्का लगा डाला. जिससे वह 9 गेंदों में तीन चौके और दो छक्के से 28 रन बनाकर नाबाद रहे और आईपीएल 2024 सीजन में अभी तक धोनी को कोई भी गेंदबाज आउट नहीं कर सका है. धोनी के अलावा चेन्नई के लिए रवींद्र जडेजा ने 40 गेंदों में 5 चौके और एक छक्के से 57 रनों की नाबाद पारी खेली. जिससे चेन्नई ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 176 रन का टोटल बनाया. लखनऊ के लिए सबसे अधिक दो विकेट क्रुणाल पंड्या ने चटकाए.   

 

ये भी पढ़ें :- 

RCB की टीम से IPL खेलने का केएल राहुल का सपना कैसे हुआ था साकार? अब किस्सा सुनाते हुए कहा - विराट कोहली ने मुझे…

PBKS vs MI : 'वह कोई मिनी सूर्या नहीं...', 7 छक्के से 61 रन ठोकने वाले आशुतोष शर्मा को लेकर सूर्यकुमार यादव ने क्यों कहा ऐसा ?

Hardik Pandya Ban: हार्दिक पंड्या के खिलाफ BCCI का बड़ा एक्‍शन, पंजाब किंग्‍स के खिलाफ जीत के बाद मुंबई इंडियंस को तगड़ा झटका

लोकप्रिय पोस्ट