icon

एमएस धोनी ने IPL 2024 में हार के बाद रांची की सड़कों पर की तफरी, सामने आया वीडियो

एमएस धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया जिसमें वह पसंदीदा RD350 बाइक चलाते हुए दिखाई देते हैं. यह स्पष्ट नहीं है कि यह वीडियो किस तारीख का है.

महेंद्र सिंह धोनी बाइक्स के काफी शौकीन हैं.
authorShakti Shekhawat
Mon, 20 May 05:51 PM

महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2024 से बाहर हो चुकी है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से सीएसके को आखिरी लीग मुकाबले में हार मिली और इससे वह प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी. मैच के नतीजे के फौरन बाद एमएस धोनी रांची के लिए रवाना हो गए. उन्होंने फौरन बेंगलुरु से घर के लिए पहली फ्लाइट पकड़ी और चले गए. अब वे रांची में बाइक का शौक पूरा करते दिखाई. धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया जिसमें वह बाइक चलाते हुए आते हैं और घर के अंदर जा रहे होते हैं.

 

धोनी यामाहा की अपनी पसंदीदा RD350 बाइक चलाते हुए दिखते हैं. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि यह वीडियो किस तारीख का है. लेकिन 20 मई को सोशल मीडिया पर यह काफी शेयर किया गया. इसमें धोनी जो बाइक चला रहे होते हैं वह नीले रंग की होती है. यह वीडियो उनके घर के पास का होता है. घर के पास खड़े किसी शख्स ने इसे शूट किया. इस दौरान धोनी हेलमेट लगाए रहते हैं. जब से हेलमेट नहीं पहनने पर उनका चालान कटा है तब से वह ऐसा करने लगे हैं.

 

 

धोनी का कैसा रहा IPL 2024 में प्रदर्शन

 

धोनी की टीम सीएसके आईपीएल 2024 में पांचवें स्थान पर रही. इस सीजन वे कप्तानी नहीं कर रहे थे. उन्होंने आईपीएल 2024 से पहले ऋतुराज गायकवाड़ को कप्तानी सौंप दी थी. धोनी ने इस सीजन 14 मैचों में 11 पारियों में 53.66 की औसत और 220.54 की स्ट्राइक रेट से 161 रन बनाए. नाबाद 37 रन का सर्वोच्च स्कोर रहा. उनके बल्ले से 13 छक्के और 14 चौके आए. वे इस सीजन आखिरी दो ओवर्स के दौरान ही बैटिंग के लिए आए. इसकी वजह यह रही कि वे घुटने के दर्द से परेशान हैं. उन्होंने आईपीएल 2023 के बाद इसकी सर्जरी कराई थी.

 

धोनी क्या आगे आईपीएल खेलेंगे?

 

धोनी के अगले सीजन में खेलने को लेकर अभी संशय है. अभी तय नहीं है कि यह उनका आखिरी सीजन था. स्पोर्ट्स तक को सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा कि उनके पास कोई जानकारी नहीं है. धोनी ने नहीं बताया कि वे खेलेंगे या नहीं. वह खुद से बताएंगे कि खेलने को लेकर उनका क्या फैसला है.

 

ये भी पढ़ें

IPL 2024: 'विराट कोहली RCB के कप्तान नहीं हैं, उन्हें अंपायर से बहस नहीं करनी चाहिए', CSK के पूर्व खिलाड़ी का हमला
T20 world cup: भारत के बाद बनी विजेता लेकिन इन टीमों ने दो-दो बार खिताब जीतकर धूम मचाई, दोनों ने टीम इंडिया को सेमीफाइनल में पीटा
रोहित शर्मा ने ऑडियो क्लिप वायरल करने के लिए ब्रॉडकास्टर पर लगाए थे बड़े आरोप, अब कंपनी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हम खिलाड़ियों...

लोकप्रिय पोस्ट