icon

MS Dhoni Retirement: एमएस धोनी क्‍या आईपीएल से रिटायरमेंट का करने वाले हैं ऐलान? दिग्‍गज भारतीय खिलाड़ी का आया बड़ा बयान, कहा- आप खुद समझदार हैं

MS Dhoni retirement: पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर का मानना है कि एमएस धोनी रिटायरमेंट को लेकर ऐसे फैसले लेते हैं, जिसकी किसी को उम्‍मीद तक नहीं थी.

आईपीएल 2024 एमएस धोनी का आखिरी सीजन माना जा रहा है
authorकिरण सिंह
Mon, 15 Apr 03:20 PM

एमएस धोनी ने आईपीएल 2024 के आगाज से पहले चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की कप्‍तानी ऋतुराज गायकवाड़ को सौंप दी थी. धोनी का ये आखिरी माना जा रहा है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की शानदार जीत के बाद भारतीय घरेलू दिग्‍गज खिलाड़ी वसीम जाफर ने धोनी के संन्‍यास को लेकर बड़ा बयान दिया है.

 

चेन्‍नई ने बीते दिन मुंबई इंडियंस को 20 रन से हरा दिया. चेन्‍नई की इस शानदार जीत में धोनी ने चार गेंदों पर नॉट आउट 20 रन बनाए थे. इसके  बाद सोमवार को उन्‍होंने धोनी के रिटायरमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट किया. उनका कहना है कि धोनी ने हमेशा ही ऐसे फैसले लेकर हर किसी को हैरान कर दिया, जिसके बारे में किसी को उम्‍मीद भी नहीं थी.

 

 

 

उन्‍होंने सोशल मीडिया पोस्‍ट में लिखा- 

 

एमएस धोनी ने हमेशा ही ऐसी चीजें की, जिसके बारे में किसी को उम्‍मीद नहीं थी, खासकर जब फॉर्मेट से संन्‍यास लेने की बात आती है. अब हर कोई उम्‍मीद कर रहा है कि वो इस आईपीएल के बाद संन्‍यास ले लेंगे... बाकी आप खुद समझदार हैं.


धोनी की तूफानी बैटिंग

 

धोनी इस सीजन चेन्‍नई के नए कप्‍तान ऋतुराज गायकवाड़ को गाइड कर रहे हैं. गायकवाड़ की कप्तानी में चेन्‍नई ने 6 में से 4 मुकाबले जीत लिए है और कुल 8 अंकों के साथ वो पॉइंट टेबल में तीसरे स्‍थान पर है. धोनी भी इस सीजन अपनी बैटिंग से फैंस का फुल एंटरटेनमेंट कर रहे हैं. मुंबई के खिलाफ उन्‍होंने पारी के आखिरी ओवर में हार्दिक पंड्या की गेंदों पर लगातार तीन छक्‍के लगाए थे. इससे पहले उन्‍होंने दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ 16 गेंदों पर नॉटआउट 37 रन ठोके थे.  
 

ये भी पढ़ें: 

बड़ी खबर: मुंबई इंडियंस में पड़ी फूट? दिग्गज क्रिकेटर का सनसनीखेज बयान, कहा-हार्दिक पंड्या को नहीं मिल रहा टीम से सपोर्ट, रोहित शर्मा से...

BCCI का एक्शन, IPL मैच के दौरान कमेंटेटर्स- खिलाड़ियों को फोटो- वीडियो डालने पर रोक, इस टीम से टूटा नियम तो भरने पड़े 9 लाख रुपए
IPL 2024: कायरन पोलार्ड हो चुके हैं दुखी, हार्दिक पंड्या से जुड़ा है मामला, कहा- 6 हफ्तों के भीतर...

लोकप्रिय पोस्ट