icon

Exclusive: एमएस धोनी के रिटायरमेंट का कब होगा ऐलान? CSK के सीईओ ने आखिरकार खुद कर दिया खुलासा

MS Dhoni Retirement: चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की टीम आईपीएल 2024 के लीग स्‍टेज से ही बाहर हो गई है. आईपीएल का ये सीजन एमएस धोनी के करियर का आखिरी सीजन माना जा रहा है. 

आईपीएल 2024 एमएस धोनी का आखिरी सीजन माना जा रहा है
authorNitin Srivastava
Mon, 20 May 11:52 AM

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हाथों हारकर आईपीएल 2024 से बाहर हो गई है. चेन्‍नई का सफर लीग स्‍टेज में खत्‍म हो गया है. आरसीबी के खिलाफ मुकाबला एमएस धोनी के करियर का आखिरी आईपीएल मैच भी माना जा रहा है. धोनी आईपीएल का अगला सीजन खेलेंगे या नहीं, इस समय ये क्रिकेट की दुनिया का सबसे बड़ा सवाल है. हर कोई इस सवाल का जवाब जानना चाहता है. अब चेन्‍नई के सीईओ काशी विश्‍वनाथन ने खुद धोनी के रिटायरमेंट को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है. 


स्‍पोर्ट्स तक से खास बातचीत में विश्‍वनाथन ने बताया कि धोनी ने अभी तक फ्रेंचाइजी से इस बार में कोई बातचीत नहीं की है और ना ही फ्रेंचाइजी ने उनसे इस बारे में कुछ पूछा. उनका कहना है कि ये धोनी को तय करना है कि वह फिर से येलो जर्सी पहनेंगे या नहीं. चेन्‍नई के सीईओ ने कहा- 


उन्‍होंने हमें कुछ नहीं बताया और हमनें भी उनसे कुछ नहीं पूछा. ये हमारी पॉलिसी है. एक बार जब वो अपने फैसले के साथ तैयार होंगे तो हमें जानकारी देंगे और ऐलान करेंगे, लेकिन अभी उन्‍होंने चेन्‍नई के साथ अपने फ्यूचर को लेकर कुछ नहीं कहा है.

 

सीजन के आगाज से पहले छोड़ दी थी कप्‍तानी

 

धोनी ने इस सीजन के आगाज से पहले चेन्‍नई की कप्‍तानी भी छोड़ दी थी और ऋतुराज गायकवाड़ को टीम की कमान सौंपी. जिसके बाद से ही उनके आखिरी सीजन को लेकर अटकलें तेज हो गई थी. चेन्‍नई को अपनी कप्‍तानी में पांच बार चैंपियन बनाने वाले धोनी फिटनेस की समस्‍या से भी जूझ रहे हैं. पिछले सीजन भी वो घुटने की चोट से जूझ रहे थे, जिसके बाद उनके घुटने की सर्जरी हुई थी. चेन्‍नई की टीम ने इस सीजन 14 में से 7 मैच जीते और सात मुकाबले गंवाए. नेट रन रेट के कारण वो आरसीबी के बराबर पॉइंट होने के बावजूद प्‍लेऑफ में जगह बनाने से चूक गई. 

 

ये भी पढ़ें;

T20 World Cup से पहले वेस्‍टइंडीज के नए कप्‍तान का ऐलान, साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से कई बड़े खिलाड़ी बाहर

IPL 2024 Playoffs: KKR vs RR का मैच धुलने से RCB के लिए आई अच्‍छी खबर, विराट कोहली की सेना की अब एलिमिनेटर में जीत तय!

IPL 2024: इरफान पठान ने RCB को बताया मुर्दा टीम, कहा- दो मैच हारने पर हाथ पैर फूलने लगते हैं, ये तो एक महीने...

लोकप्रिय पोस्ट