icon

MS Dhoni : पाकिस्तान में भी माही का जलवा, PCB के पूर्व चेयरमैन रमीज राजा ने कहा - धोनी दिल में घर...

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन रमीज राजा ने कहा कि आईपीएल 2023 सीजन तो समाप्त हो गया लेकिन महेंद्र सिंह धोनी मेरे दिल में घर कर गए.

ms dhoni : पाकिस्तान में भी माही का जलवा, pcb के पूर्व चेयरमैन रमीज राजा ने कहा - धोनी दिल में घर...
authorSportsTak
Thu, 01 Jun 03:28 PM

आईपीएल (IPL) 2023 सीजन महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के लिए काफी यादगार रहा. धोनी का इस सीजन जहां भारत के हर एक मैदान में फैंस ने जोरदार स्वागत किया. वहीं धोनी ने भी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2023 का खिताब जीतकर फैंस के दिल में जगह बनाने में कोई कोताही नहीं बरती. गुजरात के खिलाफ चेन्नई ने जब आईपीएल 2023 टाइटल जीता उसके बाद धोनी से उनके संन्यास लेने पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि वैसे तो ये रिटायरमेंट लेने का बेस्ट टाइम है लेकिन फैंस के प्यार से अभी मैं अगले सीजन भी आ सकता हूं. इस तरह धोनी के दीवाने सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी कई है. जिस कड़ी में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन रमीज राजा ने उनकी तीरीफों के पुल बांध दिए हैं.

 

दिल में घर कर गए धोनी 


पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन रमीज राजा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि आईपीएल 2023 सीजन तो समाप्त हो गया लेकिन महेंद्र सिंह धोनी मेरे दिल में घर कर गए. ये सीजन उनके लिए हमेशा याद रखा जाएगा. धोनी के प्रति जिस तरह की दीवानगी लोगों के दिलो में है, वह वाकई देखने लायक है. उनकी कप्तानी का नशा और कुल व सादगी भरा मिजाज हर एक को धोनी की तरफ मोहित कर लेता है.

 

राजा ने आगे कहा, "मेरे लिए इस आईपीएल सीजन सबसे बड़ा मूमेंट यही है कि जब भारत के दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने अपनी शर्ट पर धोनी से ऑटोग्राफ देने के लिए कहा था. ये द्रश्य देखते ही बनता है. मेरे विचार से धोनी के लिए इससे बड़ा कॉम्प्लीमेंट और कुछ नहीं हो सकता है."

 

धोनी ने जिताया 5वां खिताब 


बता दें कि साल 2008 से चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते आ रहे महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी टीम को 5वीं बार आईपीएल का खिताब जिताया. अब आईपीएल इतिहास में 5 बार आईपीएल टाइटल जीतने वाली मुंबई के बाद चेन्नई की टीम भी बन गई है. 41 साल के हो चुके धोनी का ये आखिरी आईपीएल सीजन माना जा रहा था. लेकिन अब शायद वह अगले आईपीएल 2024 सीजन में भी खेलते हुए नजर आ सकते हैं. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Lance Klusener : जो खिलाड़ी अपने देश के युवाओं के लिए बना 'खतरा', उसी को भारतीय क्रिकेट में मिली ये अहम जिम्मेदारी

T20 : कोच ने खिलाड़ी बनकर गेंदबाजों को कूटा, 37 साल की उम्र में 7 छक्के-12 चौके से ठोके 113 रन, देखें Video

लोकप्रिय पोस्ट