icon

एमएस धोनी इलाज कराने के लिए जाएंगे लंदन, रांची पहुंचते ही लिया फैसला, रिटायरमेंट पर आई बड़ी अपडेट

Ms Dhoni London: धोनी आईपीएल 2024 सीजन के दौरान मसल टियर से जूझ रहे थे. ऐसे में अब इसका इलाज कराने के लिए माही लंदन जा सकते हैं. धोनी रांची पहुंच चुके हैं.

ट्रेनिंग सेशन के दौरान एमएस धोनी
authorNeeraj Singh
Mon, 20 May 06:28 PM

Ms Dhoni London: चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की रिटायरमेंट को लेकर लगातार चर्चा हो रही है. धोनी की टीम आरसीबी के खिलाफ हारकर प्लेऑफ्स से बाहर हो चुकी है. धोनी पूरे सीजन चोटिल थे लेकिन इसके बावजूद वो मैच खेलते रहे. ऐसे में धोनी अगले सीजन में हिस्सा लेंगे या नहीं फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है. लेकिन अब एक नई रिपोर्ट आई है जिसमें कहा जा रहा है कि एमएस धोनी अपनी चोट का इलाज कराने के लिए लंदन जा सकते हैं. धोनी मसल टियर से जूझ रहे हैं.

 

चोट का इलाज कराने लंदन जाएंगे माही


न्यूज18 की खबर के अनुसार चेन्नई सुपर किंग्स के एक सूत्र ने कहा कि धोनी अपनी मसल टियर के इलाज के लिए लंदन जाने वाले हैं. धोनी इस चोट की रिकवरी के बाद ये फैसला लेंगे की उन्हें आगे खेलना है या रिटायर होना है. बता दें कि धोनी की टीम के साथ तीसरी बार ऐसा हुआ है जब टीम प्लेऑफ्स में नहीं पहुंच पाई. डिफेंडिंग चैंपियन को एम चिन्नास्वीम स्टेडियम में 27 रन से हार का सामना करना पड़ा. धोनी ने इस दौरान 13 गेंद पर 25 रन ठोके.

 

लेकिन अब रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि मसल टियर की पूरी रिकवरी के बाद ही धोनी ये फैसला लेंगे कि उन्हें आगे खेलना है या नहीं. धोनी फिलहाल पूरी तरह फिट नहीं हैं. ऐसे में उन्हें पूरी तरह से रिकवर करने में 5-6 महीने का वक्त लग सकता है.

 

प्लेऑफ्स में बाहर हो गई है चेन्नई


चेन्नई- बेंगलुरु मैच की बात करें तो चेन्नई की टीम 219 रन का पीछा कर रही थी. लेकिन मिडिल ओवरों में टीम धीमी पड़ गई. रचिन रवींद्र ने सबसे ज्यादा 61 रन बनाए. इसके अलावा रवींद्र जडेजा ने नाबाद 42 रन ठोके. आरसीबी की टीम के 14 पाइंट्स हैं लेकिन बेहतर नेट रन रेट के चलते टीम प्लेऑफ्स में पहुंच गई. बता दें कि चेन्नई अब बाहर हो चुकी है. ऐसे में फ्रेंचाइजी ये कह रहे हैं कि ये धोनी का फाइनल सीजन था. लेकिन धोनी ने अब तक इसका ऐलान नहीं किया है. टूर्नामेंट की शुरुआत से ही कहा जा रहा था कि माही इसके बाद नहीं खेलेंगे. हालांकि धोनी कई बार ये कह चुके हैं कि वो अपना आखिरी मुकाबला चेपॉक के मैदान पर खेलना चाहते हैं. 
 

ये भी पढ़ें:

रोहित शर्मा ने ऑडियो क्लिप वायरल करने के लिए ब्रॉडकास्टर पर लगाए थे बड़े आरोप, अब कंपनी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हम खिलाड़ियों...

T20 world cup: भारत के बाद बनी विजेता लेकिन इन टीमों ने दो-दो बार खिताब जीतकर धूम मचाई, दोनों ने टीम इंडिया को सेमीफाइनल में पीटा

IPL 2024: 'विराट कोहली RCB के कप्तान नहीं हैं, उन्हें अंपायर से बहस नहीं करनी चाहिए', CSK के पूर्व खिलाड़ी का हमला

लोकप्रिय पोस्ट