icon

फ्री टाइम में दोस्तों संग खूब एंजॉय कर रहे हैं एमएस धोनी, ढाबे पर किया लंच, गाड़ियों का काफिला लेकर निकले पूर्व कप्तान

एमएस धोनी फिलहाल ऑफ सीजन हैं और रांची में दोस्तों संग घूम रहे हैं. धोनी को दोस्तों संग ढाबे पर खाना खाते देखा गया जिसका फोटो वायरल हो रहा है.

ढाबे पर दोस्तों संग लंच करते एमएस धोनी
authorNeeraj Singh
Mon, 19 Aug 07:33 PM

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को अब फैंस साल में सिर्फ एक बार ही मैदान पर देखते हैं. और ये वक्त इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान आता है. धोनी चेन्नई के लिए जब जब खेलते हैं पूरा स्टेडियम खचाखच भरा होता है. वहीं धोनी जब आईपीएल से बाहर होते हैं तब सभी फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बरकरार रहते हैं. इस बीच रांची में धोनी के कई ऐसे पुराने दोस्त हैं जो सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर और वीडियो शेयर करते रहते हैं. ऐसे में एक ऐसे ही दोस्त ने ढाबे पर खाना खाते हुए उनकी फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में धोनी अपने पुराने दोस्तों संग ढाबे पर लंच कर रहे हैं.

 

धोनी की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. वहीं इतने सारे दोस्तों संग बाहर जाने के लिए धोनी गाड़ियों का काफिला लेकर निकले थे. वो लैंड रोवर गाड़ी में देखे गए.

 

 

 

क्या चेन्नई के लिए साल 2024 आईपीएल खेलेंगे एमएस धोनी?


बता दें कि बीसीसीआई और फ्रेंचाइजी मालिकों के बीच मीटिंग में एक नियम पर चर्चा हुई थी. जिसके तहत अगर कोई खिलाड़ी संन्यास के पांच साल पूरा कर लेता है तो फिर उसे अनकैप्ड खिलाड़ी के तौरपर रिटेन किया जा सकता है. आईपीएल 2008 से लेकर 2021 तक ये नियम बना हुआ था लेकिन कभी इसका इस्तेमाल नहीं हुआ और इसे हटा दिया गया. मगर अब चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक इसी नियम की वापसी चाहते हैं और धोनी को अपनी टीम से जोड़कर रखना चाहते हैं. हालांकि सीएसके की इस बात पर कई फ्रेंचाइजी के मालिकों के असहमति जताई थी.

 

बता दें कि आईपीएल में अगर अनकैप्ड प्लेयर का नियम वापस आता है तो सीएसके को इससे फायदा हो सकता है. धोनी को चेन्नई ने साल 2022 में 12 करोड़ रुपये की राशि से रिटेन किया था. जबकि अनकैप्ड खिलाड़ी को रिटेन करने के लिए अधिकतम चार करोड़ रुपये देने होंगे. इस लिहाज से धोनी अगर आईपीएल 2025 के लिए सीएसके में बतौर अनकैप्ड खिलाड़ी रिटेन होते हैं तो फ्रेंचाइजी के पर्स में बाकी खिलाड़ियों को खरीदने के लिए उसके पर्स में अधिकतम धनराशी उपलब्ध हो जाएगी. 
 

ये भी पढ़ें:

PAK vs BAN: पाकिस्तान ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए उतारी पेसर्स की फौज, प्लेइंग 11 में इन खिलाड़ियों को मिली जगह

PCB चीफ मोहसिन नकवी ने चैंपियंस ट्रॉफी 2025 को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- फाइनल मुकाबला...

IND vs BAN: न जसप्रीत बुमराह न मोहम्मद शमी, बांग्लादेश के खिलाफ कुछ ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की गेंदबाजी लाइनअप

लोकप्रिय पोस्ट