icon

IPL 2023 की तैयारी के लिए चेन्नई पहुंचे धोनी, ढोल-नगाड़े से हुआ जोरदार स्वागत, देखें Video

भारत में जहां चार मार्च से वीमेंस प्रीमियर लीग (Women's Premier League) का आगाज होने वाला हगे. वहीं इसके बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 2023 सीजन खेला जाएगा.

ipl 2023 की तैयारी के लिए चेन्नई पहुंचे धोनी, ढोल-नगाड़े से हुआ जोरदार स्वागत, देखें video
authorSportsTak
Fri, 03 Mar 08:40 AM

भारत में जहां चार मार्च से वीमेंस प्रीमियर लीग (Women's Premier League) का आगाज होने वाला है. वहीं इसके बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 2023 सीजन खेला जाएगा. जिसकी शुरुआत 31 मार्च से होगी और इसकी तैयारी के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई पहुंच गए हैं. जहां पर उनका जोरदार स्वागत हुआ और ढोल-नगाड़े बजते हुए नजर आए. इस तरह जैसे ही थाला कहे जाने वाले धोनी चेन्नई पहुंचे. उनके फैंस का जोश देखने लायक था. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

 

धोनी के अलावा रहाणे और रायुडू भी शामिल 


चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कार्यकारी सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा, "आईपीएल के आगामी सीजन के लिए चेन्नई की टीम शुक्रवार से अपनि प्रैक्टिस शुरू कर रही है. जिसमें कई खिलाड़ी हिस्सा लेने जा रहे हैं. इसमें अजिंक्य रहाणे और अंबाती रायुडू भी प्रमुख रूप से शामिल होंगे." वहीं धोनी भी ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लेने के लिए अब चेन्नई पहुंच चुके हैं.

 

 

बेन स्टोक्स भी होंगे धोनी की टीम का हिस्सा 


चेन्नई सुपर किंग्स ने इस बार नीलामी में दो बड़े खिलाड़ी खरीदे थे. जिसमें इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स और न्यूजीलैंड के धाकड़ गेंदबाज काइल जैमीसन शामिल हैं. हालांकि जैमीसन पीठ की चोट के कारण इस सीजन शायद चेन्नई के लिए नहीं खेल सकेंगे. वहीं बेन स्टोक्स अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस का दिल जीतना चाहेंगे. चेन्नई का पहला मैच 31 मार्च को पिछली बार की चैंपियन हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटन्स से होगा.

 

पिछले सीजन हाल थे बेहाल 


चेन्नई के पिछले सीजन की बात करें तो उनकी हालत काफी खराब रही थी. महेंद्र सिंह धोनी ने अपना उत्तराधिकारी रवींद्र जडेजा को बनाया था . मगर जडेजा टीम को संभाल नहीं सके थे और लगातार हार के चलते धोनी ने फिर से बीच सीजन में कप्तानी का जिम्मा संभाला. हालांकि तब तक काफी देर हो चुकी थी और चेन्नई की टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी थी. इस तरह चार बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स एक बार फिर से अपना जलवा कायम करना चाहेगी. 

 

ये भी पढ़ें :- 

लगातार 30 दिन तक रोते रहे थे इशांत शर्मा, कमरे में पहुंचे थे धोनी- धवन, बल्लेबाज ने तकरीबन खत्म कर दिया था ODI करियर

पहला सेमीफाइनल, 7 नंबर और दिल तोड़ने वाला रनआउट... जानिए किन 2 वजहों से अचानक याद आ गए धोनी

लोकप्रिय पोस्ट