icon

CSK को 5वीं बार IPL चैंपियन बनाने के बाद एमएस धोनी की भगवद् गीता के साथ फोटो वायरल, देखिए

धोनी फिलहाल मुंबई में हैं और कहा जा रहा है कि, उनकी घुटने की सर्जरी भी होनी है. लेकिन इन सबके बीच उन्हें भगवद् गीता के साथ देखा गया है.

csk को 5वीं बार ipl चैंपियन बनाने के बाद एमएस धोनी की भगवद् गीता के साथ फोटो वायरल, देखिए
authorSportsTak
Thu, 01 Jun 04:25 PM

महेंद्र सिंह धोनी (Ms Dhoni) की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने 5वीं बार आईपीएल खिताब पर कब्जा कर लिया. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से हराकर चेन्नई सुपर किंग्स ने नया इतिहास बना दिया. चेन्नई ने इस जीत के साथ मुंबई इंडियंस के जरिए जीते गए 5 आईपीएल खिताब के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है. चेन्नई के सभी खिलाड़ी अपने अपने घर रवाना हो चुके हैं. लेकिन धोनी अभी भी मुंबई में हैं. पूरे टूर्नामेंट के दौरान उनके घुटने ने उन्हें काफी ज्यादा परेशान किया. ऐसे में रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा है कि मुंबई में उनकी सर्जरी हो सकती है. लेकिन इन सबके बीच धोनी का एक अलग रूप देखने को मिला.

 

 

 

भगवद् गीता के साथ नजर आए धोनी


सोशल मीडिया पर धोनी की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में वो कैब में बैठे हुए हैं और उनके हाथों में  भगवद् गीता है. धोनी  भगवद् गीता को हाथ में पकड़ मुस्कुरा रहे हैं. कई फैंस सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर कर रहे हैं. धोनी ने फाइनल में एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया. ये खिलाड़ी अब आईपीएल में 250 यानी की सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ी बन गया है.

 

घुटने की चोट कर रही है परेशान


महेंद सिंह धोनी को आईपीएल शुरुआत से ही उनके घुटने की चोट उन्हें परेशान कर रही है. धोनी हर मैच में घुटने पर कैप लगाकर मैदान पर उतरते थे. वहीं शुरुआत में चेन्नई के गेंदबाज काफी एक्स्ट्रा रन भी लुटाते थे जिसपर धोनी ने साफ कहा था कि, गेंदबाजों को अगर मुझे विकेटकीपिंग में ज्यादा तंग नहीं करना है तो उन्हें अपने वाइड्स को कंट्रोल करना होगा.

 

वहीं फाइनल में जीत दर्ज करने के बाद धोनी से जब उनकी रिटायरमेंट को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, मेरे लिए ये रिटायरमेंट का सही समय है. लेकिन मैं अपने फैंस को और भी काफी कुछ देना चाहता हूं. इसलिए अभी 7-8 महीने का गैप है और इसमें मैं खुद को और फिट कर अगले सीजन में वापसी करना चाहता हूं. इस बात से धोनी का इशारा उनके घुटने की तरफ ही था. माही अपना घुटना ठीक कर जल्द जल्द से वापसी करना चाहते हैं.

 

ये भी पढ़ें:

MS Dhoni : पाकिस्तान में भी माही का जलवा, PCB के पूर्व चेयरमैन रमीज राजा ने कहा - धोनी दिल में घर...

Yuzvendra Chahal, Video : IPL 2023 के बाद गली क्रिकेट खेलते नजर आए चहल, राशिद खान ने लिए मजे, कहा - 'यहां तो छक्का मार दे'


 

लोकप्रिय पोस्ट