icon

MS Dhoni Hat-Trick Sixes Video : धोनी ने हार्दिक पंड्या की बखिया उधेड़ी, 3 लगातार छक्कों से 4 गेंद में कूटे 20 रन, देखें Video

MS Dhoni Hat-Trick Sixes Video : आईपीएल 2024 सीजन में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या के आखिरी ओवर में महेंद्र सिंह धोनी ने जड़े लगातार तीन छक्के, झूम उठे फैंस.

महेंद्र सिंह धोनी से छक्का खाने के बाद हार्दिक पंड्या
authorShubham Pandey
Sun, 14 Apr 09:41 PM

MS Dhoni Hat-Trick Sixes Video : आईपीएल 2024 सीजन में मुंबई इंडियंस के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आखिरकार आखिरी ओवर में बल्लेबाजी करने आए. धोनी जैसे ही मैदान में आए तो एकदम से मुंबई का घरेलू मैदान धोनी की बैटिंग देखने के लिए उत्साहित हो गया और फैंस ने जमकर शोर मचाया. हालांकि धोनी ने भी फैंस को निराश नहीं किया और मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या के आखिरी ओवर में लगातार तीन छक्के जड़े तो मुंबई के फैंस भी ख़ुशी से झूम उठे. धोनी के इन्हीं छक्कों का वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.


महेंद्र सिंह धोनी ने 4 गेंद में कूटे 20 रन

 

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स ने 19 ओवर तक तीन विकेट के नुकसान पर 180 रन बना डाले थे. इसके बाद मुंबई के लिए आखिरी ओवर हार्दिक पंड्या लेकर आए और उनकी दूसरी गेंद पर डैरिल मिचेल आउट होकर चलते बने. मिचेल 14 गेंदों में एक चौके से सिर्फ 17 रन ही बना सके. लेकिन इसके बाद धोनी के शो ने सभी का दिल जीत लिया. सीएसके के लिए 250 वां टी20 मैच खेलने उतरे धोनी ने हार्दिक की तीसरी गेंद पर सामने की तरफ काफी उंचा छक्का मारा, जबकि चौथी और पांचवीं गेंद पर लेग साइड में लगातार दो छक्के और जड़ डाले. इसके बाद आखिरी गेंद पर धोनी ने दो रन बनाए और हार्दिक की 4 गेंद पर धोनी ने तूफानी अंदाज से 20 रन कूटते हुए अपना दमखम दिखा डाला.

 

 

चेन्नई ने 207 रन का दिया टारगेट  


अब महेंद्र सिंह धोनी की आखिरी ओवर में तूफानी पारी पारी से चेन्नई ने 200 का आंकड़ा पार किया और 20 ओवर में मुंबई के सामने 4 विकेट पर 206 रन स्कोर खड़ा किया. चेन्नई के लिए इससे पहले कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने 40 गेंदों में 5 चौके और 5 छक्के से 69 रन जबकि शिवम दुबे ने भी 38 गेंदों में 10 चौके और दो छक्के से 66 रन की नाबद पारी खेली. मुंबई के लिए सबसे अधिक 3 ओवर में 43 रन देकर दो विकेट कप्तान हार्दिक पंड्या ने चटकाए. 

 

ये भी पढ़ें :- 

KKR vs LSG : IPL 2024 में लगातार दो हार से लखनऊ के कप्तान केएल राहुल का घूमा माथा, कहा - मुझे समझ नहीं आ रहा कि गलती...

सुनील नरेन ने लाइव टीवी पर T20 World Cup खेलने से किया मना, IPL के बीच दिया वेस्ट इंडीज का दिल तोड़ने वाला बयान

Hardik Pandya and MS Dhoni : धोनी को देखते ही मुंबई इंडियंस की टीम को अकेला छोड़कर भागे हार्दिक पंडया, माही भाई को सीने से लगाया, दिल जीत लेगा ये Video!

लोकप्रिय पोस्ट