icon

IPL 2024, MS Dhoni : धोनी के बल्ले से निकला दमदार हेलीकॉप्टर शॉट, CSK के कैंप में माही ने जमकर बरसाए छक्के, देखें Video

IPL 2024, MS Dhoni : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी सीजन के लिए महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के कैंप में लगाया दनदनाता हेलीकॉप्टर शॉट.

CSK के ट्रेनिंग कैंप के दौरान महेंद्र सिंह धोनी (फोटो क्रेडिट - सोशल मीडिया)
authorShubham Pandey
Wed, 20 Mar 09:07 AM

IPL 2024, MS Dhoni : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी सीजन के लिए महेंद्र सिंह धोनी जमकर तैयारी कर रहे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के कैंप में धोनी जबरदस्त अंदाज में नजर आए और उन्होंने हेलीकॉप्टर शॉट दिखाकर भी सबका दिल जीता. इतना ही नहीं धोनी ने हेलीकॉप्टर शॉट के अलावा भी कैंप में जमकर छक्के बरसाए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. धोनी के इन्हीं शॉट्स से फैंस अब उन्हें आईपीएल 2024 के मंच में देखने को बेताब है.


धोनी ने बरसाए छक्के 


चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपना सिग्नेचर हेलीकॉप्टर शॉट जड़ते नजर आ रहे हैं. धोनी ने ये शॉट टीम के युवा तेज गेंदबाज राजवर्धन हंगरगेकर की गेंद पर लगाया, इतना ही नहीं इसके बाद भी धोनी ने दनादन शॉट्स लगाए. जिससे गेंद सीमा रेखा के पार जाती नजर आई.

 


250 आईपीएल मैच खेल चुके हैं धोनी 


मालूम हो कि 42 साल के हो चुके महेंद्र सिंह धोनी का पिछला आईपीएल 2023 सीजन आखिरी माना जा रहा था. पिछले सीजन के दौरान धोनी जिस भी मैदान पर जाते थे तो उनको देखने के लिए स्टेडियम फैंस से खचाखच भरा रहता था. लेकिन धोनी ने पिछले सीजन 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल का पांचवां खिताब दिलाने के बाद एक और सीजन खेलने की इच्छा जाहिर कर डाली थी. इसके बाद धोनी का अब 2024 सीजन आखिरी माना जा रहा है. धोनी अभी तक आईपीएल में 250 मैच खेलकर 5082 रन बना चुके हैं. 

 

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2024 PBKS Squad : शिखर धवन की कप्तानी वाली पंजास किंग्स में कितना दम, जानें उनका पूरा स्क्वॉड और सब कुछ

ऋषभ पंत ने कार हादसे से पहले आखिरी IPL मैच कब और कहां खेला था, यह आंकड़ा कर देगा हैरान!

IND vs ENG टेस्ट सीरीज में DRS पर हुए विवाद के बाद अब आईपीएल में होगा बदलाव, गेंदबाजों की होगी बल्ले- बल्ले, 8 कैमरों की होगी पैनी नजर

लोकप्रिय पोस्ट