icon

IPL 2024 में क्या नए रोल में दिखेंगे एमएस धोनी? कप्तान ने फेसबकु पर पोस्ट डाल फैंस को किया कंफ्यूज

IPL 2024: एमएस धोनी ने अपने फेसबुक पोस्ट से फैंस को कंफ्यूज कर दिया है. धोनी ने कहा कि वो इस सीजन का और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते. और वो नए रोल में दिखेंगे.

एमएस धोनी
authorNeeraj Singh
Mon, 04 Mar 07:01 PM

आईपीएल 2024 बस कुछ दिन के भीतर ही शुरू होने वाला है. लेकिन इससे ठीक पहले फैंस इस बात को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं कि एमएस धोनी की इस टूर्नामेंट में वापसी होने जा रही है. लेकिन इन सबके बीच धोनी ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट डाल दिया है जिसने सभी फैंस को कंफ्यूज कर दिया है.  चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और धोनी बिल्कुल भी नहीं. ऐसे में इस बार धोनी ने अपने फेसबुक के ऑफिशियल अकाउंट से एक ऐसा पोस्ट किया है जिसने फैंस के होश उड़ा दिए हैं. इस पोस्ट के बाद कई फैंस इस सोच में खो गए हैं कि क्या धोनी को हम साल 2024 सीजन में नए रोल में देखेंगे?

 

 

 

फैंस हुए कंफ्यूज


धोनी ने अपनी फेसबुक पोस्ट में कहा कि मैं नए सीजन और नए रोल का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. बता दें कि धोनी ने पिछले साल साफ किया था कि वो रिटायर नहीं होने वाले हैं और 2024 सीजन उनका आखिरी सीजन होगा. लेकिन अब इस पोस्ट ने फैंस के बीच कंफ्यूजन बढ़ा दी है कि क्यों धोनी कोच के रूप में नजर आएंगे. या फिर धोनी रिटायर हो चुके हैं और नए रोल में दिखेंगे. हालांकि अब तक किसी को भी कुछ भी पता नहीं चल पाया है.

 

नए खिलाड़ियों का मिला है साथ


बता दें कि धोनी आईपीएल इतिहास के सबसे ज्यादा कैप्ड खिलाड़ी हैं. रांची के खिलाड़ी के नाम संयुक्त रूप में सबसे ज्यादा 5 खिताब जीतने का रिकॉर्ड है. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पिछले साल की चैंपियन टीम है. डिफेंडिंग चैंपियन सीएसके ने नए सीजन से पहले सुपरस्टार बेन स्टोक्स, ड्वेन प्रीटोरियस, अंबाती रायडू और काइल जैमीसन को रिलीज कर दिया था. इसके बाद नीलामी में चेन्नई ने रचिन रवींद्र (1.8 करोड़ रुपये), शार्दुल ठाकुर (4 करोड़ रुपये), डेरिल मिचेल (14 करोड़ रुपये), समीर रिजवी (8.40 करोड़ रुपये), मुस्तफिजुर रहमान (2 करोड़ रुपए) और अविनाश राव (20 लाख रुपए) को अपने साथ जोड़ा.

 

सीएसके के कप्तान धोनी को आखिरी बार जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह समारोह देखा गया था. हालांकि धोनी ने पहले ही आईपीएल 2024 के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है. सीएसके के कप्तान को सीएसके नेट्स में अपने बचपन के दोस्त की स्पोर्ट्स कंपनी का प्रचार करते देखा गया था. 

 

ये भी पढ़ें:

Rajasthan Royals ने IPL 2024 के लिए लॉन्च की जर्सी, राजस्थान की बांधणी डिजाइन ने लगाए चार चांद, चहल का भी रहा रोल, देखिए Video

IPL 2024 से बाहर हुए डेवोन कॉनवे, इन तीन खिलाड़ियों को साइन कर सकती है चेन्नई सुपर किंग्स

लोकप्रिय पोस्ट