icon

एमएस धोनी ने ऋषभ पंत के साथ मनाई दिवाली, साक्षी ने शेयर की फोटो, फैंस बोले- जूते नहीं जम रहे भईया

ऋषभ पंत और एमएस धोनी (Rishabh Pant and Ms Dhoni) की तस्वीर काफी वायरल हो रही है. साक्षी ने दोनों की तस्वीर दिवाली मनाते हुए शेयर की है. पंत फिलहाल रिकवरी कर रहे हैं.

पंत ने धोनी के साथ मनाई दिवाली
authorSportsTak
Mon, 13 Nov 08:27 AM

भारत ने दिवाली के मौके पर नीदरलैंड्स को मात देकर लगातार वर्ल्ड कप में 9 मैच जीतने का रिकॉर्ड बना दिया है. टीम इंडिया के क्रिकेटर्स ने दिवाली के मौके पर ये खास तोहफा हर भारतीय फैन को दिया. इस बीच फैंस जहां जश्न में डूबे थे और दिवाली मना रहे थे. वहीं एक तस्वीर ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया. हम एमएस धोनी और ऋषभ पंत की बात कर रहे हैं. टीम इंडिया के चैंपियन कप्तान ने भी अपने घर में धूमधाम से दीवाली मनाई जिसकी फोटो उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की. इस फोटो की सबसे खास बात ये थी कि टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी धोनी के घर मौजूद थे. यानी की भारत के दो बेहतरीन विकेटकीपर्स ने एक साथ दिवाली मनाई.

 

 

 

धोनी- पंत की तस्वीर वायरल


साक्षी ने जैसे ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की फैंस ने तुरंत कमेंट करना शुरू कर दिया. धोनी के साथ उनके दोस्त और पंत नजर आए. बता दें कि पंत धोनी को अपना आदर्श मानते हैं. ऐसे में अब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. बता दें कि फैंस को एक तरफ जहां धोनी और पंत की तस्वीर खूब पसंद आई. वहीं एक फैन ने धोनी के जूते को लेकर कमेंट कर दिया और कहा कि, भईया जूते नहीं जम रहे.

 

एमएस धोनी ने 7 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया था और वो 42 साल के हुए थे. धोनी, ऋषभ पंत सहित कई युवा क्रिकेटरों के लिए एक गुरु और प्रेरणा रहे हैं. पंत अक्सर धोनी के बारे में बात करते हुए नजर आते हैं और धोनी की तारीफ करते हैं. हाल ही में इस क्रिकेटर ने एनसीए में धोनी का जन्मदिन मनाया था. ऐसे में दिवाली के मौके पर पंत का धोनी से मिलना फैंस के लिए एक स्पेशल लम्हा था.

 

धोनी ने 15 अगस्त साल 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. लेकिन अब तक धोनी का खेल और क्रिकेटर्स पर असर है. धोनी ने स्वतंत्र दिवस पर रिटायरमेंट का ऐलान किया था. माही ने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि उनकी माता का जन्मदिन भी इसी तारीफ को आता है. धोनी वर्तमान में सिर्फ आईपीएल खेलते हैं और साल 2023 के चैंपियन हैं. धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल खिताब पर कब्जा किया था. 

 

ये भी पढ़ें :-

Virat Kohli : कोहली ने गेंदबाजी में विकेट लेकर मनाई दिवाली, पत्नी अनुष्का संग अनोखे अंदाज में मनाया जश्न, Video हुआ वायरल

विराट कोहली के शतक पर 'मैं बधाई क्यों दूं' कहने वाले श्रीलंकाई कप्तान ने मानी गलती, इस तरह से दी सफाई

बाबर आजम की कप्तानी पर लटकी तलवार तो साथी ने किया बचाव, पाकिस्तान की मानसिकता पर कह दी बड़ी बात

 

लोकप्रिय पोस्ट