icon

MS Dhoni Birthday: देर रात एमएस धोनी ने पत्नी साक्षी संग मनाया जन्मदिन, पांव छू कर लिया आशीर्वाद, सलमान खान बने स्पेशल गेस्ट, VIDEO

एमएस धोनी फिलहाल अंबानी परिवार के वेडिंग इवेंट में हैं. ऐसे में उन्होंने अपना 44वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उनकी पत्नी साक्षी और एक्टर सलमान खान भी थे.

पत्नी साक्षी को केक खिलाते एमएस धोनी, धोनी को देखते सलमान खान
authorNeeraj Singh
Sun, 07 Jul 08:07 AM

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और लेजेंड्री क्रिकेटर एमएस धोनी ने अपना 43वां जन्मदिन स्पेशल अंदाज में मनाया. दो बार के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान का तीनों ही फॉर्मेट में कोई जवाब नहीं था. धोनी को इस दौरान एक होटल में अपना जन्मदिन मनाते देखा गया जहां उन्होंने अपनी पत्नी साक्षी धोनी के साथ मिलकर केक काटा. धोनी ने साल 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था लेकिन माही फिलहाल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं. वो टीम को 5 बार खिताब जीता चुके हैं.

 

साक्षी ने लिया आशीर्वाद


बता दें कि एमएस धोनी ने जैसे ही केक कट किया. पत्नी साक्षी ने उनका पैर छू कर आशीर्वाद लिया. इस दौरान दोनों बेहद मजाकिया अंदाज में नजर आए. बता दें कि धोनी और उनकी पत्नी फिलहाल मुंबई में अंबानी परिवार के शादी के इवेंट में हैं. अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी में दोनों ही पहुंचे हैं. धोनी के जन्मदिन का वीडियो साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

 

 

 

सलमान खान बने स्पेशल गेस्ट

 

बता दें कि सलमान खान भी धोनी का जन्मदिन मनाने के लिए उनके कमरे में पहुंच गए. एक्टर ने वर्ल्ड कप विजेता कप्तान को केक खिलाया और उनके साथ केक भी काटा. सलमान ने इस दौरान धोनी के साथ उनकी तस्वीर भी शेयर की. कैप्शन में सलमान ने लिखा कि जन्मदिन मुबारक कप्तान साहब.

 

 

 

बता दें कि हाल ही में एमएस धोनी और साक्षी ने अपनी शादी की 15वीं सालगिरह मनाई थी. दोनों को इस दौरान केक काटते हुए देखा गया था. बता दें कि कई लोगों का ये कहना है कि आईपीएल 2024 में धोनी ने अपना आखिरी मैच खेल लिया है लेकिन अब तक माही की तरफ से कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. चेन्नई के सीईओ काशी विश्नाथन ने मई में ये खुलासा किया था कि धोनी को ही पता है कि उन्हें अपना आखिरी मैच कब खेलना है.

धोनी ने साल 2024 सीजन की शुरुआत में कप्तानी को अलविदा कह दिया था. चेन्नई को किसी युवा खिलाड़ी को कप्तानी सौंपनी थी और उसे टेस्ट करना था. ऐसे में माही ने ऋतुराज गायकवाड़ पर भरोसा दिखाया जो कुछ हद तक फ्लॉप साबित हुआ.
 

ये भी पढ़ें :- 

Team India Announced : एशिया कप 2024 के लिए टीम इंडिया का ऐलान, हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में इन 15 महिला खिलाड़ियों को मिली जगह

IND vs ZIM, T20I : जिम्बाब्वे के सामने बुरी हार के बाद शुभमन गिल का दर्द आया बाहर, कहा - अगर 10 नंबर का बल्लेबाज…
Exclusive : हार्दिक पंड्या की कामयाबी में रोहित शर्मा का बड़ा हाथ, सुनील गावस्कर ने कहा - घमंड को किनारे रखकर…

लोकप्रिय पोस्ट