icon

MS Dhoni ने तीन छक्के उड़ाकर हार्दिक पंड्या को पीटा तो रोहित को आई हंसी, सारा तेंदुलकर, करीना कपूर और अभिषेक बच्चन दंग, देखिए Video

महेंद्र सिंह धोनी के आखिरी ओवर के धूमधड़ाके से चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 के एक बड़े मुकाबले में 20 रन से धूल चटा दी.

एमएस धोनी का यह आखिरी आईपीएल सीजन माना जा रहा है.
authorShakti Shekhawat
Mon, 15 Apr 05:01 PM

महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले में तूफानी कैमियो से धूम मचा दी. वे आखिरी ओवर में बैटिंग के लिए आए और लगातार तीन छक्के ठोक दिए. धोनी ने मुंबई के कप्तान हार्दिक पंड्या को निशाने पर लिया और 500 की स्ट्राइक रेट से चार गेंद में 20 रन बनाकर लौटे. आखिर में धोनी की पारी दोनों टीमों के बीच जीत-हार का अंतर साबित हुई. मुंबई को चेन्नई से 20 रन से ही हार मिली. धोनी जब लगातार तीन छक्के उड़ा रहे थे तब मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करने आए फिल्मी सितारे भी उनकी बैटिंग को देखकर अवाक् रह गए. करीना कपूर, अभिषेक बच्चन, नेहा धूपिया से लेकर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा भी कुर्सी से उछल पड़ीं और धोनी के लिए तालियां बजाने लगे.

 

एमएस धोनी जब बैटिंग के लिए उतरे तब चेन्नई की पारी में महज चार गेंद बची हुई थी. तब 200 रन का आंकड़ा काफी दूर लग रहा था. हार्दिक यह ओवर करा रहे थे. धोनी ने पहला सिक्स लॉन्ग ऑफ के ऊपर से उड़ाया. इसके बाद कैमरे की नज़र मुंबई के समर्थकों की तरफ गई. यहां करीना मुस्कुराते हुए दिखी तो नेहा धूपिया खुशी से दंग रह गईं. उन्होंने आश्चर्य से सिर पकड़ लिया. उनके पास ही अंगद बेदी खड़े थे और उन्होंने धोनी के सिक्स को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड किया. अगले ही पल रोहित शर्मा भी धोनी के पहली ही गेंद पर सिक्स को देखकर हंसी नहीं रोक पाए. वे बाउंड्री के पास खड़े थे और खुशी से मुस्कुरा रहे थे.

 

 

धोनी ने उड़ाए सिक्स तो अभिषेक बच्चन हुए मुरीद


धोनी ने दूसरी गेंद को छक्के के लिए भेजा तो अभिषेक बच्चन अपनी कुर्सी से खडे़ हो गए. उन्होंने भारत और सीएसके के पूर्व कप्तान के लिए तालियां बजाईं. यह सिक्स काऊ कॉर्नर की तरफ से गया था. धोनी ने फिर डीप मिडविकेट की तरफ छक्का उड़ाया और सिक्सेज की हैट्रिक पूरी की. इसके बाद सारा तेंदुलकर हंसते हुए दिखीं. उनके हावभाव से लग रहा था कि उन्होंने जो देखा उस पर भरोसा नहीं कर पा रही थीं. 

एक दूसरे वीडियो में करीना ने तीसरे सिक्स का वीडियो रिकॉर्ड किया. वहीं अंगद पत्नी नेहा से कहते हैं कि लगातार तीन छक्के हो गए.

 

 

धोनी का वानखेडे स्टेडियम प्रेम

 

धोनी का मुंबई के वानखेडे स्टेडियम से खास कनेक्शन रहा है. उन्होंने 2011 में इसी मैदान पर छक्का लगाकर भारत को वर्ल्ड चैंपियन बनाया था. अब यहीं पर तीन छक्के लगाकर उन्होंने फिर से महफिल लूटी. माना जा रहा है कि यह वानखेडे में उनका आखिरी मैच था.

 

ये भी पढ़ें

IPL 2024: 'समझ नहीं आता इनका हेड कोच कौन है, बाउचर से ज्यादा ये पोलार्ड से बात करते हैं', भारतीय क्रिकेटर का हार्दिक पंड्या पर हमला
IPL 2024: चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के इस बल्‍लेबाज को देखते ही रास्‍ता बदल लेते हैं स्पिनर्स, विरोधी कप्‍तान को भी लगने लगता हैं डर
MS Dhoni retirement: एमएस धोनी क्‍या आईपीएल से रिटायरमेंट का करने वाले हैं ऐलान? दिग्‍गज भारतीय खिलाड़ी का आया बड़ा बयान, कहा- आप खुद समझदार हैं

लोकप्रिय पोस्ट