icon

GT vs SRH : 'मैं बूढ़ा हो रहा हूं ये बताने के लिए...', रवि शास्त्री से मैच विनिंग गेंदबाजी के बाद मोहित शर्मा ने क्यों कहा ऐसा ?

GT vs SRH Mohit Sharma : आईपीएल 2024 सीजन में गुजरात के मोहित शर्मा ने हैदराबाद के सामने 4 ओवर के स्पेल में 25 रन देकर तीन विकेट झटके और बाजी पलट डाली.

हैदराबाद के खिलाफ जीत के बाद बयान देते मोहित शर्मा
authorShubham Pandey
Sun, 31 Mar 08:10 PM

GT vs SRH Mohit Sharma : सनराइजर्स हैदरबाद को गुजरात के मोहित शर्मा ने घातक गेंदबाजी से बड़े स्कोर की तरफ बढ़ने नहीं दिया. पिछले मैच में मुंबई के सामने 277 रनों का विशाल स्कोर बनाने वाली हैदराबाद की टीम सिर्फ 162 रन ही बना सकी और उसे मैच में सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा. जबकि मोहित शर्मा ने 4 ओवर के स्पेल में 25 रन देकर तीन विकेट झटके.

 

रवि शास्त्री ने मोहित से क्या कहा ?


इस तरह दमदार गेंदबाजी से गुजरात को जीत दिलाने के बाद रवि शास्त्री ने मोहित से सवाल किया कि जैसे-जैसे उम्र बढ़ रही है. वैसे-वैसे आपका प्रदर्शन भी बढ़ता जा रहा है. इस पर 35 साल के हो चुके मोहित शर्मा ने हंसते हुए जवाब दिया कि मैं बूढ़ा हो रहा हूं ये बताने के लिए आपका शुक्रिया.

 

वहीं मोहित ने आगे अपनी गेंदबाजी के प्लान को लेकर कहा,

 

इस खेल में सबसे महत्वपूर्ण ये है कि बल्लेबाज जो भी कुछ सोच रहा है. उसके साथ माइंडगेम खेलना होता है और उससे एक कदम आगे होना होता है. जैसे कि फील्ड सजाते हुए आप एक गलत फील्डर भी रख सकते हैं. आगे बल्लेबाज स्लोवर बाउंसर के बारे में सोच रहा है तो मैं वाइड लाइन की तरफ स्लोवर गेंद फेंक सकता हूं. इसके लिए वह तैयार नहीं होगा. इस तरह पूरे माइंड के साथ गेंदबाजी करने से मदद मिलती है.


गुजरात ने इस तरह जीती बाजी 


वहीं मैच की बात करें तो गुजरात के लिए मोहित शर्मा ने धातक गेंदबाजी से 4 ओवर के स्पेल में 25 रन देकर तीन विकेट झटके. जिससे सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 162 रन ही बना सकी. इसके जवाब में गुजरात की टीम ने साई सुदर्शन (45) और डेविड मिलर (44) की किलर पारी से आसानी से 19.1 ओवरों में तीन विकेट पर 168 रन बनाकर मैच को घरेलू मैदान में सात विकेट से अपने नाम कर डाला. जिससे गुजरात ने तीसरे मैच में दूसरी जीत दर्ज कर डाली और हैदराबाद को दूसरी हार मिली. 

 

ये भी पढ़ें :- 

GT vs SRH : गुजरात से हार के बाद हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने बल्लेबाजों को बताया कसूरवार, कहा - कोई भी एक बैटर इस मैच में...

Rashid Khan Video : हेनरिक क्लासेन को बोल्ड करके राशिद खान ने किया बड़ा करिश्मा, गुजरात की टीम में अब उनसे आगे कोई नहीं
IPL 2024 : पंजाब किंग्स के खिलाड़ी ने किया तगड़ा नुकसान, धांसू शॉट से तोड़ा कैमरा, Video में कैद हुआ ये हादसा

लोकप्रिय पोस्ट