icon

मोहम्‍मद सिराज ने संजू सैमसन को पहनाया मेडल, एयरपोर्ट से बाहर निकलने पहले इमोशनल हो गए थे वर्ल्‍ड चैंपियंस, देखें Video

टीम इंडिया गुरुवार की सुबह दिल्‍ली पहुंची, जिसके बाद वर्ल्‍ड चैंपियंस ने पीएम नरेन्‍द्र मोदी से मुलाकात की और फिर मुंबई के लिए रवाना हो गए

सैमसन को मेडल पहनाते सिराज
authorकिरण सिंह
Thu, 04 Jul 03:12 PM

वर्ल्‍ड चैंपियन टीम इंडिया की घर वापसी हो गई है. गुरुवार की सुबह रोहित शर्मा के चैंपियंस दिल्‍ली एयरपोर्ट से बाहर निकले, मगर इससे पहले टीम काफी इमोशनल हो गई थी. बीसीसीआई ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें खिलाड़ी काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं. रोहित शर्मा, विराट कोहली से लेकर स्‍क्‍वॉड का हिस्‍सा रहे संजू सैमसन भी इस दौरान काफी भावुक नजर आए. इस वीडियो में मोहम्‍मद सिराज संजू सैमसन को चैंपियन मेडल पहनाते हुए दिखे.  

 

एयरपोर्ट के बाहर निकलकर कप्‍तान रोहित ने फैंस की तरफ उस ट्रॉफी को लहराया, जिसका इंतजार पूरा देश सालों से कर रहा था. फैंस भी रात से अपने चैंपियंस का स्‍वागत करने के लिए एयरपोर्ट पहुंच गए थे. जैसे ही उन्‍होंने टीम इंडिया को बाहर आते हुए देखा, पूरा एयरपोर्ट गूंज उठा. रोहित, विराट कोहली के नाम के नारेबाजी हुई. एयरपोर्ट से सीधे प्‍लेयर्स होटल पहुंचे और वहां कुछ देर आराम करने के बाद पीएम नरेन्‍द्र मोदी से मिलने के लिए रवाना हो गए. 

 

 

मुंबई रवाना टीम इंडिया

 

पीएम से मुलाकात के बाद टीम मुंबई के लिए रवाना हो गई है, जहां शाम को विक्‍ट्री परेड होगी और वानखेड़े स्‍टेडियम में चैंपियंस का स्‍वागत किया जाएगा. दिल्‍ली लैंड होने के बाद से टीम इंडिया का शेड्यूल काफी बिजी है. 16 घंटे के लंबे सफर के बावजूद टीम बिल्‍कुल फ्रेश नजर आई. होटल पहुंचने के बाद तो रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत समेत कई प्‍लेयर्स ने जमकर डांस किया. 

 

चैंपियंस ने खुद पर थकान को बिल्‍कुल भी हावी नहीं होने दिया. प्‍लेयर्स हर एक पल को एंजॉय करना चाहते हैं. हर खिलाड़ी के लिए ये इमोशनल पल है, क्‍योंकि भारतीय टीम ने 11 साल के इंतजार के बाद कोई आईसीसी ट्रॉफी अपने नाम की है. वहीं 17 साल बाद टी20 वर्ल्‍ड कप जीता. 

 

ये भी पढे़ं

टीम इंडिया से मिले पीएम नरेंद्र मोदी, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह की बात पर खिलखिला पड़े, लेकिन जब राहुल द्रविड़ ने...

भारतीय जमीन पर कदम रखते ही रोहित शर्मा से रहा नहीं गया, एयरपोर्ट पर सबके सामने ही...

होटल के बाहर जमकर नाचे रोहित शर्मा-सूर्यकुमार यादव, ढोल की ताल पर वर्ल्‍ड चैंपियंस का स्‍पेशल भांगड़ा, Video

लोकप्रिय पोस्ट