icon

IPL 2024 से पहले क्या किसी और फ्रेंचाइजी में जाएंगे मोहम्मद शमी, गुजरात के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर का बड़ा आरोप

गुजरात टाइटंस के स्टार पेसर मोहम्मद शमी को वर्ल्ड कप 2023 के बाद कई फ्रेंचाइजियां कॉन्टैक्ट कर रही है. ऐसे में ये सबकुछ देखकर टीम के सीओओ खफा हैं.

फ्रेंचाइजियां कर रही हैं मोहम्मद शमी को कॉन्ट्रैक्ट
authorSportsTak
Thu, 07 Dec 08:30 AM

गुजरात टाइटंस की टीम आईपीएल 2024 (IPL 2024) से पहले काफी ज्यादा सुर्खियों में है. कारण है टीम को एक सीजन में चैंपियन और दूसरे में फाइनल में पहुंचाने वाले हार्दिक पंड्या का ट्रेड. पंड्या को मुंबई इंडियंस ने 15 करोड़ रुपए में अपना बना लिया है. लेकिन इन सबके बीच अब गुजरात टाइटंस के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर कर्नल अरविंदर सिंह ने बड़ा आरोप लगाया है. वहीं मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को लेकर भी उन्होंने बड़ा बयान दिया है.

 

न्यूज18 के साथ खास बातचीत में अरविंदर सिंह ने कहा कि, फ्रेंचाइजी सीधे मोहम्मद शमी से डायरेक्ट कॉन्टैक्ट कर रही है और उनसे बात कर रही है. इस तरह से ट्रेड डील करना गलत है और बीसीसीआई ने इसके लिए काफी सख्त नियम भी बनाए हैं.

 

इस तरह ट्रेड नहीं होती है


अरविंदर सिंह ने कहा कि, हर टीम के पास अपनी टीम को मजबूत बनाने और खिलाड़ियों को चुनने का ऑप्शन है. मोहम्मद शमी ने हमारे लिए अच्छा किया है. उन्होंने पिछले सीजन में पर्पल कैप अपन नाम किया था. वहीं वर्ल्ड कप 2023 में उनका प्रदर्शन कैसा रहा था ये हम पहले ही देख चुके हैं. वो हमारी टीम के लिए बेहद अहम सदस्य हैं. गलत बात तब होती है जब कोई फ्रेंचाइजी सीधे खिलाड़ी से डायरेक्ट बात करती है. बीसीसीआई ने ट्रेडिंग के लिए एक तरीका बना रखा है.  ऐसे में उस प्रोसेस के जरिए सबकुछ होता है और ये फैसला लिया जाता है कि खिलाड़ी ट्रेड होगा या नहीं.

 

शमी का धाकड़ प्रदर्शन


बता दें कि मोहम्मद शमी ने गुजरात टाइटंस के लिए कुल 48 विकेट लिए हैं. शमी को साल 2022 नीलामी में कुल 6.25 करोड़ रुपए में लिया गया था. आईपीएल 2023 सीजन में गुजरात की टीम फाइनल में पहुंची थी और इस सीजन में शमी ने 28 विकेट लिए थे. शमी ने पर्पल कैप जीता था. शमी के वर्ल्ड कप 2023 प्रदर्शन की बात करें तो इस गेंदबाज ने 24 विकेट अपने नाम किए हैं. वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ शमी ने सेमीफाइनल में 7 विकेट लेकर तहलका मचा दिया था. शमी फिलहाल चोट से जूझ रहे हैं. लेकिन वो जल्द ही फिट होकर मैदान पर वापसी करेंगे.

 

ये भी पढ़ें :- 

LLC : गौतम गंभीर की तूफानी फिफ्टी से जीती इंडिया कैपिटल्स, गेल के 84 रन पर फिरा पानी, गुजरात हुई बाहर

400 और 501 रनों की पारी का कौन तोड़ेगा वर्ल्ड रिकॉर्ड? ब्रायन लारा ने कोहली, रोहित नहीं इस भारतीय का लिया नाम

पाकिस्तान के नए कप्तान का हाहाकार, ऑस्ट्रेलिया जाते ही शान से ठोके 156 रन, पूरे दिन कोई नहीं ले सका विकेट
 

लोकप्रिय पोस्ट