icon

'वो किसी की जिंदगी से जुड़ा...', मोहम्‍मद शमी ने सानिया मिर्जा के साथ शादी पर पहली बार तोड़ी चुप्‍पी

भारतीय दिग्‍गज टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा के साथ भारतीय गेंदबाज मोहम्‍मद शमी का नाम जोड़ा जा रहा था. दोनों की शादी की अफवाह उड़ने लगी थी.

मोहम्‍मद शमी और सानिया मिर्जा की शादी की अफवाह उड़ी थी
authorकिरण सिंह
Sat, 20 Jul 10:58 AM

पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से अलग होने के बाद भारतीय दिग्‍गज टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का नाम भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी के साथ जुड़ने लगा था. जिस पर अब शमी ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी. सानिया के साथ उड़ी शादी की खबरों पर पहली बार उन्‍होंने कुछ बोला है. शमी का कहना है कि वो अकेले खुश हैं और फिटनेस पर ध्‍यान दे रहे हैं. शुभांकर मिश्रा के साथ यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए उन्‍होंने इस मुद्दे पर खुलकर बात की और ऐसी अफवाह फैलाने वालों को जमकर लताड़ा. उन्‍होंने कहा- 

 

मैं सोशल मीडिया के साथ जिम्‍मेदार बनने और ऐसी निराधार खबरें फैलाने से बचने की अपील करता हूं. काफी अजीब है और क्‍या है उसमें? फोन खोलो तो अपना ही फोटो दिखता है, मगर मैं एक ही चीज कहना चाहूंगा कि किसी को ऐसा नहीं करना चाहिए.

 

मोहम्‍मद शमी ने आगे कहा-

मैं मानता हूं मीम्‍स आपके मजाक के लिए है, लेकिेन वो किसी की जिंदगी से जुड़ा होता है तो आपको काफी सोच समझकर ही मीम्‍स बनाने चाहिए.

 

 

 

अफवाह फैलाने वालों को शमी ने किया चैलेंज

 

उन्‍होंने ऐसी अफवाह फैलाने वालों को लताड़ते हुए कहा-

 

आप वैरिफाइड पेज नहीं हो, आपना पता नहीं है, आपको कोई नहीं जानता तो आप बोल सकते हो, मगर मैं एक ही चीज कहना चाहूंगा, अगर आप में दम हैं तो वैरिफाइड पेज से ऐसा बोल कर दिखाओ, फिर हम बताते हैं कि आप कितने पानी में हैं.

 

शमी का कहना है कि दूसरों की टांग खींचना आसान है. थोड़ा सफल होकर दिखाओ. अपना लेवल थोड़ा ऊपर कर दिखाओ. परिवार का साथ पकड़कर दिखाओ. चार लोगों का भविष्‍य अच्‍छा करके दिखाओ. उस बदतमीजी में जितना समझ आ रहा है ना आपको, दूसरे की टांग खींचने में, इतना किसी  की मदद करके दिखाओं. तब वो उन्‍हें अच्‍छा इंसान मानेंगे.  
 

ये भी पढ़ें :- 

हेड-स्मिथ की फिफ्टी और जसदीप की गेंदबाजी के दम पर वाशिंगटन फ्रीडम की शानदार जीत, सुपर किंग्‍स को हराकर टॉप दो में पक्‍की की जगह

'मैच खत्‍म नहीं हुआ है', T20 World Cup निकलता देख रोहित शर्मा बने 'बाहुबली', हार मान चुके खिलाड़ियों में आखिरी पल ऐसे भरा जोश

सूर्यकुमार यादव से पिछड़ने के बावजूद क्‍यों खुश हो रहे हैं अक्षर पटेल? बोले- मैं सेकेंड बेस्‍ट बनकर...

लोकप्रिय पोस्ट