icon

मोहम्‍मद शमी ने नैनीताल में बचाई शख्‍स की जान, सड़क हादसे में चकनाचूर हो गई थी कार, Video

मोहम्‍मद शमी की कार के सामने नैनीताल के पास हिल रोड़ से एक कार नीचे गिर गई थी, जिसके बाद शमी से उस कार में फंसे व्‍यक्ति को शमी से सुरक्षित बाहर निकाला

मोहम्‍मद शमी ने बचाई शख्‍स की जान
authorकिरण सिंह
Sun, 26 Nov 08:15 AM

भारत के स्‍टार तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी (Mohammed Shami) ने नैनीताल में एक शख्‍स की जान बचाई. उन्होंने सड़क हादसे में चकनाचूर हुई कार से शख्‍स को सही सलामत बाहर निकाला. भारतीय गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो सड़क हादसे के शिकार व्‍यक्ति की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं. शमी ने बताया कि उस शख्‍स की कार सड़क से नीचे गिर गई थी. उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर लिखा-

 

वह किस्‍मत वाले हैं. भगवान ने उन्‍हें दूसरी जिंदगी दी. उनकी कार नैनीताल के पास उनके सामने हिल रोड़ से नीचे गिर गई थी. उन्‍होंने शख्‍स को सुरक्षित बाहर निकाला. 

 

शमी ने जो वीडियो शेयर किया, उससे साफ नजर आ रहा है कि कार आगे से बुरी तरह से चकनाचूर हो गई है.

 

7  मैचों में 24 विकेट

शमी वर्ल्‍ड कप 2023 में सबसे ज्‍यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे थे. उन्‍होंने 7 मैचों में 24 विकेट लिए. वो भारत के शुरुआती मैचों में नहीं खेले थे.  वो शुरुआती मैचों में बेंच पर बैठे थे, मगर ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के बांग्‍लादेश के खिलाफ चोटिल होने की वजह शमी को प्‍लेइंग इलेवन में  मौका मिला और इसके बाद तो शमी ने मौके का पूरा फायदा उठाया.

 

तीन बार 5 विकेट होल

 न्‍यूजीलैंड और श्रीलंका के खिलाफ लीग स्‍टेज में 5-5 विकेट लिए. सेमीफाइनल में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ 7 विकेट लिए. ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल में डेविड वॉर्नर का बड़ा विकेट लिया, मगर वो ऑस्‍ट्रेलिया को वर्ल्‍ड कप ट्रॉफी उठाने से नहीं रोक पाए. फाइनल में ऑस्‍ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराकर खिताब जीता था. 

 

ये भी पढ़ें-

Exclusive: हार्दिक पंड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी के बाद क्‍या रोहित शर्मा की जाएगी कप्‍तानी?

मुंबई इंडियंस गुजरात टाइटंस से नहीं करेगी प्‍लेयर्स की अदला-बदली, बल्कि हार्दिक पंड्या के लिए देगी इतने करोड़?

हार्दिक पंड्या की मुंबई इंडियंस में लौटते ही खास क्‍लब में होगी एंट्री, ट्रेड होने वाले बनेंगे तीसरे कप्‍तान!

लोकप्रिय पोस्ट