icon

'हम दोबारा ओपनिंग नहीं करेंगे', बाबर आजम के साथ सलामी जोड़ी टूटने पर पाकिस्तान के रिजवान ने क्यों कहा ऐसा ?

Mohammad Rizwan on Babar Azam : पाकिस्तान (New Zealand vs Pakistan) की टी20 टीम में बाबर आजम के साथ ओपनिंग जोड़ी टूटने पर मोहम्मद रिजवान ने कड़ी बड़ी बात.

मैच के दौरान रन लेने के लिए भागते रिजवान और बाबर आजम
authorShubham Pandey
Fri, 19 Jan 10:57 PM

Mohammad Rizwan on Babar Azam : ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर पाकिस्तान की टीम को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के सभी मैच में हार मिली. इसके बाद शाहीन अफरीदी की कप्तानी वाली पाकिस्तान (New Zealand vs Pakistan) की टी20 टीम से सभी को उम्मीदें थी. लेकिन न्यूजीलैंड दौरे पर भी वही हाल रहा और पाकिस्तान की टीम पांच मैचों की टी20 सीरीज के अभी तक चार मैच हारी चुकी है. इस सीरीज के दौरान पाकिस्तान के मैनेजमेंट ने बड़ा फैसला किया और बाबर आजम (Babar Azam) व मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) की सफल ओपनिंग जोड़ी को तोड़कर बाबर की जगह सैम अयूब को मौका दिया गया. लेकिन जीत नहीं मिलने के बाद बाबर के साथ ओपनिंग करने वाले मोहम्म रिजवान ने अब बड़ा बयान दे डाला है.

 

बाबर आजम का दिल काफी बड़ा है - रिजवान 


न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में बाबर आजम को नंबर तीन पर खिलाया गया. जबकि सैम अयूब के साथ रिजवान ओपनिंग करते नजर आए. इस तरह बाबर के साथ जोड़ी टूटने पर रिजवान ने मीडिया से बातचीत में कहा कि देखिये नुकसान तो हुआ है और आप सभी को दिख भी रहा है. लेकिन मैनेजमेंट ने पहले ही इस विषय पर बातचीत कर ली थी. बाबर भाई का दिल काफी बड़ा है और हम दोनों इस बात पर मान गए थे. इसलिए कोई मुद्दा नहीं है. पाकिस्तान फैंस ने देखा कि अच्छा कुछ चल रहा है और मैनेजमेंट देख रहा है कि हम अच्छा कर सकते हैं.

 

 

हम दोबारा ओपनिंग नहीं कर करेंगे

 

रिजवान ने आगे कहा कि अगर आप शाहीन अफरीदी या मोहम्मद हफीज को बात करते देखेंगे तो उन्होंने कभी हमसे ये नहीं कहा कि हम दोबारा ओपनिंग नहीं कर सकेंगे. वे दोनों सिर्फ आजमा रहे हैं. जिससे टीम को बेहतर सयोजन मिल सके और मैनेजमेंट ने ये भी कहा है कि तुम दोनों ने पहले काफी अच्छा किया ही तो तुम दोनों यहीं रहोगे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

U-19 World Cup में मेजबान साउथ अफ्रीका का जीत से आगाज, जेवेल एंड्रू के शतक के बावजूद वेस्टइंडीज को मिली 31 रन से हार

NZ vs PAK : न्यूजीलैंड में पाकिस्तान की घटिया गेंदबाजी से हुई फजीहत, जमकर पिटे T20 स्पेशलिस्ट शाहीन और हारिस, अब जुड़ा ये खराब रिकॉर्ड

INDA vs ENGL : गेंदबाजों के फ्लॉप प्रदर्शन से हार की कगार पर इंडिया-ए, जीत से 6 कदम दूर इंग्लैंड लायंस

लोकप्रिय पोस्ट