icon

'विराट कोहली अपने बर्थडे पर 49वां वनडे शतक लगाए', मोहम्‍मद रिजवान की भारतीय स्‍टार से एक्‍सक्‍लूसिव मांग

टीम इंडिया विराट कोहली के बर्थडे पर 5 नवंबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुकाबला खेलेगी. पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाज मोहम्‍मद रिजवान ने कोहली से बर्थडे पर खास डिमांड की.

कोहली से बर्थडे पर शतक की उम्‍मीद
authorकिरण सिंह
Tue, 31 Oct 12:33 PM

टीम इंडिया अपने स्‍टार बल्‍लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के बर्थडे पर वर्ल्‍ड कप का अहम मैच खेलेगी. कोलकाता के ईडन गार्डन में कोहली के बर्थडे पर भारत का मुकाबला साउथ अफ्रीका से होगा. कोलकाता के इसी मैदान पर पाकिस्‍तान की टीम मंगलवार को बांग्‍लादेश के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. 

 

इस मैच से पहले पाकिस्‍तान के स्‍टार बल्‍लेबाज मोहम्‍मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने कोहली को एडवांस में बर्थडे की बणाई दी और उनसे बर्थडे पर एक  एक्‍सक्‍लूसिव मांग की है. India Today - Aaj Tak से खास बातचीत में रिजवान ने कहा कि ये जानकर अच्‍छा लगा कि उनका बर्थडे 5 नवंबर को है. उन्‍हें जन्‍मदिन की शुभकामनाएं. 

 

WhatsApp पर  Sports Tak channel को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

 

बर्थडे पर 49वां शतक लगाएंगे कोहली

 

रिजवान ने कहा कि उन्‍हें उम्‍मीद है कि कोहली अपने बर्थडे पर 49वां वनडे शतक लगाएंगे. उन्‍होंने कहा कि वो चाहते हैं कि इस वर्ल्‍ड कप में कोहली अपना 50वां वनडे शतक भी लगाएं. पाकिस्‍तान की बात करें तो उस पर टूर्नामेंट से बाहर  होने का खतरा मंडरा है. 

 

सेमीफाइनल में उम्‍मीद बाकी

 

हालांकि सेमीफाइनल में पहुंचने का उसका रास्‍ता अभी बंद नहीं हुआ है, मगर वहां तक पहुंचने का उसका सफर आसान भी नहीं है. पाकिस्‍तान की टीम 6 में से 2 मुकाबले जीतकर 4 अंकों के साथ 7वें स्‍थान पर है. सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए उसे अपने सारे मुकाबले जीतने होंगे. साथ ही दूसरी टीमों के रिजल्‍ट के भरोसे भी रहना होगा. 

 

ये भी पढ़ें-

इंजमाम पर जिस कंपनी के शेयर रखने का आरोप, उसने दुनियाभर में बनाया पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड का तमाशा, हर सवाल का दिया जवाब!

लियोनेल मेसी ने रिकॉर्ड 8वीं बार जीता Ballon D'or, 23 साल के खिलाड़ी को हराया

पाकिस्तानी कोच ने भारत की अनजान कंडीशन पर फोड़ा वर्ल्ड कप में नाकामी का ठीकरा, कहा- हमारा कोई भी खिलाड़ी...

लोकप्रिय पोस्ट