icon

PAK vs NZ: मोहम्मद रिजवान को कछुआछाप बैटिंग के बाद आए क्रैंप्स, फिर बिना आउट हुए छोड़ गए मैदान

PAK vs NZ 3rd T20I: पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में बुरी तरह नाकाम रहे और 104 की स्ट्राइक रेट से रन बना पाए.

मोहम्मद रिजवान पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज हैं.
authorShakti Shekhawat
Sun, 21 Apr 09:49 PM

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान मैदान पर खेल के साथ ही फिटनेस के ड्रामे को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में एक बार फिर से फिटनेस से जूझते दिखे. रावलपिंडी में खेले गए मुकाबले में रिजवान ने काफी धीमी बैटिंग की. फिर क्रैंप्स की वजह से वे मैदान में लेट गए और फिजियो से इलाज कराया. लेकिन आगे बैटिंग के बजाए वे रिटायर्ड हर्ट हो गए और ड्रेसिंग रूम चले गए. रिजवान ने 22 गेंद में खेली एक चौके से 23 रन की पारी खेली. वे नंबर तीन पर बैटिंग के लिए आए थे. लेकिन पूरी तरह से बेअसर दिखे.

 

रिजवान सातवें ओवर में बैटिंग के लिए आए थे. उन्होंने आते ही दूसरी ही गेंद पर चौका लगाया लेकिन इसके बाद कोई बाउंड्री नहीं लगा सके. उनके और कप्तान बाबर आजम के बीच दूसरे विकेट के लिए 29 रन की साझेदारी हुई जिसमें 10 रन का था. रिजवान इसके बाद भी जूझते दिखे और आखिरकार 13वें ओवर में वापस चले गए. उनकी स्ट्राइक रेट 104.54 की हो गई. हालांकि तकनीकी तौर पर वे रिटायर्ड हर्ट हुए लेकिन जिस तरह से वे खेल रहे थे उससे वे रिटायर्ड आउट भी हो सकते थे.

 

रिजवान कई बार मैदान पर अपने क्रैंप्स को लेकर सुर्खियों में रहे थे. वर्ल्ड कप 2023 में तो उन्होंने खुद ही कह दिया था कि कभी क्रैंप होते हैं जबकि कभी वे ड्रामा करते हैं. इसके बाद उनका काफी मजाक बनता है.

 

तीसरे टी20 में कैसी रही पाकिस्तान की बैटिंग

 

पाकिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए चार विकेट पर 178 रन का स्कोर बनाया. उसकी ओर से शादाब खान ने 20 गेंद में चार चौकों व दो छक्कों से 41 रन की तूफानी पारी खेली. उनके अलावा इरफान खान ने 20 गेंद में तीन चौकों व एक छक्के से नाबाद 30 रन बनाए. बाबर ने 29 गेंद में 37 रन बनाए तो सईम अयूब ने 22 गेंद में 32 रन की पारी खेली. न्यूजीलैंड की ओर से ईश सोढ़ी सबसे कामयाब बॉलर रहे जिन्होंने 25 रन देकर दो विकेट लिए. अभी सीरीज में पाकिस्तान 1-0 से आगे है.

 

ये भी पढ़ें

KKR vs RCB: गौतम गंभीर ने कोहली सेना को 1 रन से हराने के बाद दिया ऐसा रिएक्शन, सरेआम कह दी यह बात
IPL 2024: दिनेश कार्तिक के लिए बुना गया था छह गेंदों का जाल, आंद्रे रसेल का जीत के बाद खुलासा- RCB के स्‍टार को कैसे फंसाया
Virat Kohli Angry Video: विराट कोहली फुल टॉस पर आउट हुए तो पैर पटकते हुए लौटे, डस्टबिन पर उतारा गुस्सा तो कर बैठे यह गलती

लोकप्रिय पोस्ट