icon

MLC 2024: पाकिस्तानी गेंदबाज के कहर से टेक्सास सुपर किंग्स को मिली पहली जीत, सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न ने 7 विकेट से गंवाया मैच

डेवोन कॉनवे और फाफ डुप्लेसी की अच्छी शुरुआत और मोहसिन के 4 विकेटों की बदौलत टेक्सास सुपर किंग्स ने 7 विकेट से मुकाबला जीत लिया है. टेक्सास की टीम पहले पायदान पर पहुंच गई है.

विकेट लेने के बाद जश्न मनाती टेक्सास सुपर किंग्स की टीम
authorNeeraj Singh
Thu, 11 Jul 12:42 PM

मेजर लीग क्रिकेट में टेक्सास सुपर किंग्स ने अपनी पहली जीत हासिल कर ली है. टीम ने सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न को चर्च स्ट्रीट पार्क में 7 विकेट से हरा दिया. टीम के ऑलराउंड प्रदर्शन से ये जीत मिली. ऐसे में इस जीत के साथ टीम पाइंट्स टेबल में पहले पायदान पर पहुंच गई है. मैच की शुरुआत में सुपर किंग्स ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. कप्तान का ये फैसला सही साबित हुआ और गेंदबाजों के कमाल के प्रदर्शन के दम पर यूनिकॉर्न्स की टीम 127 रन पर ही ढेर हो गई. पूरी टीम सिर्फ 17.5 ओवर ही खेल पाई.

 

मोहम्मद मोहसिन का धावा


टेक्सास की तरफ से मोहम्मद मोहसिन जीत के हीरो रहे इस खिलाड़ी ने 3.5 ओवरों में कुल 13 रन देकर 4 विकेट लिए. इस गेंदबाज ने अकेले दम पर यूनिकॉर्न बैटिंग लाइनअप को हिलाकर रख दिया. ड्वेन ब्रावो ने दूसरे छोर से इस गेंदबाज को सपोर्ट किया और 20 रन देकर 2 विकेट लिए. इस तरह टॉप ऑर्डर और मिडिल ऑर्डर पूरी तरह बिखर गया. टीम की तरफ से सिर्फ मैथ्यू शॉर्ट ने रन बनाए और 15 गेंद पर 33 रन ठोके.

 

 

 

इसके जवाब में सुपर किंग्स ने चेज के दौरान अच्छी शुरुआथ की. डेवॉन कॉनवे और फाफ डुप्लेसी ने टीम को धांसू शुरुआत दी. दोनों ने 4.5 ओवरों में ही 61 रन की साझेदारी की. इस दौरान डुप्लेसी ने 17 गेंद पर 34 रन बनाए और कॉनवे ने 19 गेंद पर 32 रन ठोके.

 

एरोन हार्डी ने भी बल्ले से अपना अहम योगदान दिया. इस बल्लेबाज ने 23 गेंद पर 34 रन ठोके और सुपर किंग्स को 12.5 ओवरों में ही जीत दिला दी. टीम ने 12.5 ओवरों में ही लक्ष्य का पीछा कर लिया और 7 विकेट से जीत हासिल कर ली. इस जीत के साथ सुपर किंग्स को न सिर्फ फायदा मिला है बल्कि टीम टॉप पर भी पहुंच गई है. टेक्सास सुपर किंग्स 3 पाइंट्स के साथ पहले पायदान पर है. 3 पाइंट्स के साथ और 2 जीत के साथ वाशिंगटन फ्रीडम की टीम दूसरे पायदान पर है. जबकि 1 जीत और 1 हार के साथ एमआई न्यूयॉर्क तीसरे पायदान पर है.

 

ये भी पढ़ें:

गौतम गंभीर को हेड बनाने से पहले BCCI ने नहीं ली थी विराट कोहली की सलाह, संपर्क में में थे हार्दिक पंड्या

IND vs ZIM: रवि बिश्नोई ने लिया हैरतअंगेज कैच, चौंधिया गई बल्लेबाज की आंखें, जॉन्टी रोड्स से हो रही है तुलना, VIDEO

पाकिस्तान क्रिकेट में बवाल! शाहिद अफरीदी ने PCB पर लगाया पक्षपात का आरोप, कहा- बाबर आजम जैसे कप्तान को...

लोकप्रिय पोस्ट