icon

MLC 2024: 8 चौके, 6 छक्‍के, फिन एलेन ने 30 गेंदों पर बवाल काट सैन फ्रांसिस्‍को को क्‍वालीफायर में पहुंचाया, इस टीम से होगा फाइनल के लिए मुकाबला

सैन फ्रांसिस्‍को यूनिकॉर्नस ने सिएटल ओर्कास को हराकर मेजर क्रिकेट लीग के पहले क्‍वालीफायर में जगह बना ली है. अब उसका सामना क्‍वालीफायर में वाशिंगटन फ्रीडम से होगा.

फिन एलेन ने 30 गेंदों में 77 रन बनाए
authorकिरण सिंह
Sun, 21 Jul 10:24 AM

8 चौके और छह छक्‍कों के दम पर 30 गेंदों में 77 रन ठोककर फिन एलेन ने सैन फ्रांसिस्‍को यूनिकॉर्नस को सिएटल ओर्कास के खिलाफ 6 विकेट से शानदार जीत दिला दी. इस जीत के साथ ही उसने टॉप दो में अपनी जगह भी पक्‍की कर ली है. इसका मतलब है कि वो टॉप दो में रहने वाली दूसरी टीम वाशिंगटन फ्रीडम के साथ फाइनल में जगह पक्‍की करने के लिए मेजर लीग क्रिकेट का पहला क्‍वालीफायर खेलेगी. 


सिएटल ओर्कास ने सेन फ्रांसिस्‍को को 153 रन का टारगेट दिया था, जिसे फ्रांसिस्‍को ने 14.2 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. 30 गेंदों पर 77 रन और दो कैच लेने वाले फिन एलेन प्‍लेयर ऑफ द  मैच रहे. उनके अलावा फ्रांसिस्‍को के जॉश इंग्लिस ने 17 गेंदों में नॉटआउट 24 रन, शेरफेन रदरफॉर्ड ने 8 गेंदों में 17 रन बनाए. फ्रांसिस्‍को ने 14.2 ओवर में चार विकेट पर 156 रन बनाए. 

 

डि कॉक की पारी पर बर्बाद

 

इससे पहले सिएटल ओर्कास की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 152 रन बना ही पाई. ओर्कास की तरफ से सबसे ज्‍यादा 62 रन क्विंटन डि कॉक ने बनाए. उन्‍होंने 33 गेंदों पर 8 चौके और तीन छक्‍के उाड़ाए. उनके अलावा शेहान जयसूर्या ने 33 गेंदों में 31 रन बनाए. ओकार्स की शुरुआत काफी खराब हुई थी. पारी की पहली ही गेंद पर रयान रिकेल्टन ने अपना विकेट गंवा दिया. इसी ओवर की तीसरी गेंद पर एरॉन जॉन्‍स भी आउट हो गए. दोनों ही गोल्‍डन डक हुए. इसके बाद डि कॉक ने पारी को संभालने के लिए संघर्ष किया. उनके अलावा बाकी बल्‍लेबाजों ने थोड़ा- थोड़ा योगदान देकर ओर्कास की पारी को 150 के पार पहुंचाया था. हसन खान ने दो ओवर में पांच रन देकर तीन विकेट लिए. 

 

ये भी पढ़ें :- 

भारतीय महिला टीम का पूर्व कोच बनेगा टीम इंडिया का नया बॉलिंग कोच, गौतम गंभीर के साथ करेंगे श्रीलंका का दौरा!

पेरिस पहुंचते ही तीरंदाजी टीम को तगड़ा झटका, भारत लौटेंगे कोच, ओलिंपिक के आगाज से पहले लिया पद छोड़ने का फैसला

बड़ी खबर: टीम इंडिया को करारा झटका, पाकिस्‍तान के खिलाफ कहर बरपाने वाली स्‍टार स्पिनर Asia Cup 2024 से बाहर, अनकैप्‍ड खिलाड़ी ने किया रिप्‍लेस

लोकप्रिय पोस्ट