icon

MLC: पंजाब के बल्लेबाज के अर्धशतक और इंग्लैंड क्रिकेट को छोड़ने वाले गेंदबाज की बदौलत यूनिकॉर्न ने ओर्कास को 23 रन से हराया

MLC 2024: मैथ्यू शॉर्ट की तूफानी बल्लेबाजी और लियाम प्लंकेट के 3 विकेटों की बदौलत सैन फ्रांसिस्को की टीम ने सिएटल ओर्कास को 23 रन से हरा दिया.

विकेट लेने के बाद टीम के साथ जश्न मनाते लियाम प्लंकेट
authorNeeraj Singh
Tue, 16 Jul 01:28 PM

पंजाब किंग्स के लिए खेलने वाले मैथ्यू शॉर्ट ने मेजर लीग क्रिकेट में कमाल का प्रदर्शन किया है. इस बल्लेबाज के अर्धशतक की बदौलत सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स ने सिएटल ओर्कास को 13वें मैच में 23 रन से हरा दिया. शॉर्ट ने 32 गेंद पर 56 रन ठोके और टीम के स्कोर को 7 विकेट के नुकसान पर 165 रन पर पहुंचा दिया. वहीं अमेरिका में क्रिकेट खेलने के लिए इंग्लैंड टीम का साथ छोड़ने वाले गेंदबाज लियाम प्लंकेट ने भी धांसू प्रदर्शन किया और 3 विकेट लेकर ओर्कास की टीम को 142 रन पर ही रोक दिया.

 

सैन फ्रांसिस्को को मिली दूसरी जीत


बता दें कि सैन फ्रांसिस्को ने सीजन की दूसरी जीत दर्ज की जबकि सिएटल ओर्कास को तीसरी हार मिली है. ओपनर शेहान जयसूर्या और रियान रिकेल्टन ने सिएटल को धांसू शुरुआत दी और पावरप्ले में 54 रन ठोके. क्विंटन डी कॉक सस्ते में आउट हो गए. जबकि जयसूर्या ने 35 गेंद पर अर्धशतक ठोका. लेकिन अंत में पैट कमिंस ने उन्हें 11 वें ओवर में आउट कर दिया.

 

 

 

सैन फ्रांसिस्को की टीम ने इसके बाद धांसू वापसी की और तीन ओवरों में तीन विकेट लिए. 13वें और 14वें ओवर में टीम ने बैक टू बैक विकेट लिए. एरोन जोन्स को प्लंकेट ने आउट किया. वहीं हेनरी क्लासेन को कोरी एंडरसन ने. इस तरह ओर्कास की टीम ने 103 रन पर ही 5 विकेट गंवा दिए थे. अंतिम 6 ओवरों में टीम को जीत के लिए 63 रन चाहिए थे.

 

हरमीत सिंह और हमद आजम ने इसके बाद 21 गेंद पर 30 रन जोड़े. अंत में रऊफ और कमिंस ने शानदार गेंदबाजी की और फाइनल ओवर में टीम को जीत दिला दी. इससे पहले सैन फ्रांसिस्को की टीम ने पहले बल्लेबाजी की. जेक फ्रेजर मैकगर्क फेल रहे. लेकिन फिन एलेन और मैथ्यू शॉर्ट ने फिर मैच संभाला. दोनों ने 10 रन प्रति ओवर से रन ठोके और 40 गेंद पर 75 रन की साझेदारी की. फिन एलेन ने 18 गेंद पर 34 रन ठोके. जब वो आउट हुए तब तक यूनिकॉर्न्स की टीम ने 2 विकेट गंवा 106 रन बना लिए थे. लेकिन शॉर्ट 11वें ओवर में आउट हो गए. 14 ओवरों में टीम ने 5 विकेट गंवा 122 रन बना लिए थे., इसके बाद हस नखान और संजय कृष्णमूर्ती के बीच 31 रन की साझेदारी ने 150 रन का आंकड़ा पार करवा दिया. 

 

ये भी पढ़ें:

'RCB की टीम सिर्फ विराट कोहली और बड़े खिलाड़ियों के बारे में है, इसलिए वो ट्रॉफी नहीं जीत पाए', पार्थिव पटेल का धमाकेदार बयान

विराट कोहली हमारे खिलाड़ियों को गाली दे रहे थे, गंभीर-नवीन उल हक के साथ पंगे पर LSG के दिग्गज खिलाड़ी का चौंकाने वाला खुलासा

अमित मिश्रा ने केएल राहुल की IPL में लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी पर कही तीखी बात, बोले- कप्तान वह होना चाहिए जो

लोकप्रिय पोस्ट