icon

T20 WC 2024 में रोहित शर्मा से छक्के खाने के बाद मिचेल स्टार्क का पहली बार छलका दर्द, कहा - 5 खराब गेंद और उसने...

T20 WC 2024 : वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में रोहित शर्मा से मार खाने के बाद अब मिचेल स्टार्क ने दिया बड़ा बयान.

T20 WC 2024 में मैच के बाद मिचेल स्टार्क से हाथ मिलाते रोहित शर्मा
authorShubham Pandey
Thu, 11 Jul 05:39 PM

T20 WC 2024  : वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के खिताब को टीम इंडिया ने बिना हारे अपने नाम किया. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया अब चैंपियन बनकर लौट चुकी हैं. वहीं सुपर-आठ स्टेज में रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 92 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी. इस दौरान मिचेल स्टार्क के एक ओवर में 29 रन ठोक दिए थे. वहीं अफगानिस्तान और भारत से हार के चलते ऑस्ट्रेलियाई टीम वर्ल्ड कप से बाहर हो गई थी. जिसके बाद स्टार्क ने रोहित से मार खाने के बाद अब खुद की गलती कबूल कर ली.


मिचेल स्टार्क ने क्या कहा ?

 

मिचेल स्टार्क ने रोहित शर्मा के वर्ल्ड कप जीतने के बाद लिसनर स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

 

मैं रोहित शर्मा के साथ काफी खेला हूं और वह शानदार फॉर्म में हैं. भारतीय टीम को जिस तरह से वह लीड कर रहे हैं. ये बड़ी बात है और उनका टूर्नामेंट भी काफी शानदार गया.

 

स्टार्क ने आगे कहा,

 

आखिरी में रोहित सेंट लूसिया में हवा को टारगेट कर रहे थे.वह एक ही छोर से रन बना रहे थे, बाद में कप्तान की सलाह पर मैंने छोर बदला और उनका विकेट भी हासिल कर लिया. मेरे ख्याल से उस मैच में मैंने पांच खराब गेंद रोहित को फेंकी और उसने पांचों गेंद पर छक्के बरसाए. इसलिए ये काफी शानदार था और हमने सोचा कि ये स्कोर पार स्कोर के करीब है. उस वर्ल्ड कप में वो सबसे अच्छा विकेट था और हमने भी रन बनाने के लिए खेला.

 

भारत से हारकर ऑस्ट्रेलिया हुई बाहर

 

मालूम हो की रोहित शर्मा की 92 रनों की पारी से टीम इंडिया ने सुपर-आठ स्टेज में ऑस्ट्रेलिया के सामने 205 रन का विशाल टोटल बनाया था. इसके जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम सात विकेट पर 181 रन ही बना सकी थी और भारत के सामने हार के चलते उनकी टीम सुपर-आठ स्टेज से ही बाहर हो गई थी. जबकि ऑस्ट्रेलिया को हराकर अफगानिस्तान ने सेमीफाइनल खेला था. 

 

ये भी पढ़ें :- 

गौतम गंभीर अब विदेशी दोस्त को भी टीम इंडिया के कोचिंग स्टाफ में करना चाहते हैं शामिल, BCCI बदलेगी अपना फैसला?

12 चौके, 7 छक्‍के, 37 साल के ऑस्ट्रेलियाई बल्‍लेबाज ने बरपाया कहर, तूफानी शतक ठोक टीम को दिलाई जीत

MLC 2024: पाकिस्तानी गेंदबाज के कहर से टेक्सास सुपर किंग्स को मिली पहली जीत, सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न ने 7 विकेट से गंवाया मैच

लोकप्रिय पोस्ट