icon

IPL 2024, KKR vs SRH : 24.75 करोड़ के गेंदबाज का हेनरिक क्लासेन ने बनाया मजाक, 6 गेंदों में लुटाए 26 रन तो हारते-हारते बची KKR

IPL 2024, Mitchell Starc : आईपीएल 2024 सीजन की नीलामी में सबसे महंगे बिकने वाले मिचेल स्टार्क की चार गेंद पर हैदराबाद के हेनरिक क्लासेन ने तीन छक्के लगाए.

kkr vs srh मैच के दौरान शॉट खेलते हेनरिक क्लासेन और दूसरी तरफ हर्षित राणा के साथ मिचेल स्टार्क
authorShubham Pandey
Sun, 24 Mar 07:42 AM

IPL 2024, Mitchell Starc : आईपीएल 2024 की नीलामी के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स ने ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क पर तिजोरी खोलकर पैसा लुटाया. इसका आलम यह रहा कि स्टार्क को 24.75 करोड़ की रकम देकर केकेआर ने अपनी टीम में शामिल किया तो सभी फैंस को उनसे दमदार प्रदर्शन की उम्मीद थी. लेकिन आईपीएल 2024 की नीलामी में सबसे महंगे बिकने वाले गेंदबाज स्टार्क का क्लासेन ने मजाक बना डाला जबकि उनको देखकर शाहबाज अहमद ने भी स्टार्क को नहीं छोड़ा. जिससे स्टार्क ने 6 गेंदों में 26 रन लुटा डाले.


मिचेल स्टार्क की हुई जमकर पिटाई


दरअसल, 209 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को 12 गेंद में 39 रन की दरकार थी. तभी साउथ अफ्रीका के हेनरिक क्लासेन ने 19वें ओवर में स्टार्क की पहली गेंद पर छक्का लगाया और इसके बाद दूसरी गेंद डॉट खेल गए. तभी तीसरी गेंद पर क्लासेन ने फिर से छक्का लगाया और चौथी गेंद को भी स्टैंड्स में भेजकर पांचवीं गेंद पर सिंगल लिया. इसके बाद अंतिम गेंद पर शाहबाज अहमद ने स्टार्क की फुलटॉस गेंद को स्टैंड में भेजकर सिक्स लगा डाला. इस तरह स्टार्क को जमकर मार पड़ी और उन्होंने 6 गेंदों में 26 रन लुटा डाले. जबकि मैच की बात करें तो स्टार्क ने 4 ओवर में 53 रन लुटा डाले और उन्हें एक भी विकेट नसीब नहीं हुआ, इस तरह केकेआर की टीम को अब स्टार्क पर रकम लुटान के बाद अफ़सोस जरूर हो रहा होगा.


हर्षित राणा बने मैच के हीरो 


वहीं मैच की बात करें तो स्टार्क के मार खाने के बाद भारतीय तेज गेंदबाज हर्षित राणा ने जलवा दिखाया और अंतिम ओवर में हेनरिक क्लासेन व शाहबाज अहमद को आउट करने के साथ उन्हें 13 रन भी बनाने नहीं दिए. एक गेंद पर जब 5 रन का रोमांच था तो हैदराबाद के नए कप्तान पैट कमिंस छक्का नहीं लगा सके. जिससे हैदराबाद की टीम को चार रन से पहले रोमांचक मैच में हार झेलनी पड़ी. जबकि केकेआर के लिए हर्षित राणा ने 4 ओवर में जीत दिलाते हुए 33 रन देकर तीन विकेट चटकाए और वह हीरो बन गए. 

लोकप्रिय पोस्ट