icon

IPL की जंग के बीच पैट कमिंस और मिचेल स्टार्क एक दूसरे से नहीं कर रहे बातचीत, गेंदबाज बोला- सबकुछ...

Starc and Cummins: पहले क्वालीफायर में हैदराबाद और कोलकाता के बीच टक्कर है. ऐसे में स्टार्क ने खुलासा किया है कि फिलहाल उनकी पैट कमिंस से बातचीत बंद है.

मैच में विकेट लेने के बाद जश्न मनाते मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस
authorNeeraj Singh
Tue, 21 May 04:43 PM

Starc and Cummins: ऑस्ट्रेलिया और केकेआर के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि वो पैट कमिंस से फिलहाल बात नहीं कर रहे हैं. क्वालीफायर 1 में कोलकाता नाइट राइडर्स की टक्कर सनराइजर्स हैदराबाद के साथ है. दोनों टीमों ने आईपीएल लीग स्टेज के पाइंट्स टेबल में टॉप 2 में खत्म किया. लेकिन अब मुकाबले से ठीक पहले स्टार्क ने कमिंस को एक मैसेज दिया है.

 

दोनों की बातचीत है बंद


कोलकाता नाइट राइडर्स के डगआउट शो में बात करते हुए 34 साल के खिलाड़ी ने साफ कहा कि फिलहाल दोनों के बीच बातचीत नहीं हो रही है और वो मैच के बाद ही उनसे बात करेंगे. हमारे बीच सब ठीक है लेकिन फिलहाल बातचीत नहीं है. बता दें कि स्टार्क और कमिंस आईपीएल मिनी नीलामी के सबसे महंगे खिलाड़ी थे. कमिंस को हैदराबाद ने 20.50 करोड़ रुपए में खरीदा था. वहीं स्टार्क को केकेआर ने 24.75 करोड़ रुपए में लिया था.

 

स्टार्क के प्रदर्शन की बात करें तो इस गेंदबाज ने खेले गए 12 मैचों में 33 की औसत के साथ 12 विकेट लिए हैं. इस दौरान उनकी इकॉनमी 11.36 की रही है. लेफ्ट आर्म गेंदबाज ने लखनऊ के खिलाफ 28 रन देकर 3 विकेट लिए थे. ऐसे में उनका बेस्ट गेंदबाजी आंकड़ा 33 रन देकर 4 विकेट है. मुंबई के खिलाफ इस गेंदबाज ने 169 रन डिफेंड करने में मदद की थी.

 

 

 

दूसरी ओर अगर कमिंस की बात करें तो वो अपनी टीम के लिए दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. कमिंस ने 13 पारी में 32 की औसत और 9.23 की इकॉनमी के साथ कुल 15 विकेट लिए हैं. वहीं बल्ले से भी उन्होंने ठीक ठीक कमाल किया है. इसमें उन्होंने बेंगलुरु के खिलाफ 15 गेंद पर 31 रन बनाए थे. वहीं मुंबई के खिलाफ उन्होंने 17 गेंद पर नाबाद 31 रन ठोके थे.

 

बता दें कि क्वालीफायर 1 में दोनों ही खिलाड़ी एक दूसरे को टक्कर देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. ऐसे में जो टीम जीतेगी वो सीधे फाइनल में जाएगी. जबकि हारने वाली टीम क्वालीफायर 2 में टक्कर लेगी.
 

ये भी पढ़ें :- 

KKR vs SRH Qualifier-1 : बारिश की भेंट चढ़ा मैच तो भी फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, इस नियम से रिजर्व डे की जरूरत ही नहीं पड़ेगी

T20 World Cup 2024: टी-20 वर्ल्ड कप में कछुए की चाल से रन बनाने वाले ये धुरंधर बल्लेबाज, जिनके नाम दर्ज है सबसे धीमें स्ट्राइक रेट का रिकॉर्ड

T20 World Cup 2024 : 'टाइम उसका खराब होता है, जिसके...', रिंकू सिंह का टीम इंडिया से बाहर होने के बाद छलका दर्द, दिया ये बेबाक बयान

लोकप्रिय पोस्ट