icon

World Cup Final में बुमराह की गेंद पर OUT होते ही मिचेल मार्श ने भारतीय खिलाड़ी को मारी आंख, फैंस ने IPL से जोड़ा कनेक्शन, VIDEO

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023 Final) के फाइनल मुकाबले में भारत (India vs Australia) के सामने आउट होने के बाद मिचेल मार्श ने भारतीय खिलाड़ी को मारी आंख.

जसप्रीत बुमराह की गेंद पर आउट होने के बाद मिचेल मार्श
authorSportsTak
Sun, 19 Nov 07:37 PM

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023 Final) के फाइनल मुकाबले में भारत (India vs Australia) के सामने 241 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत भी सही नहीं रही और पारी के दूसरे ओवर में शमी की गेंद पर डेविड वॉर्नर आउट होकर चलते बने. इसके बाद बुमराह ने जैसे ही नंबर तीन पर आने वाले मिचेल मार्श को पवेलियन भेजा. उन्होंने आउट होने के बाद एक भारतीय फील्डर को आंख मार दी. जिसकी तस्वीर और मार्श के आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे फैंस ने आईपीएल से जोड़ कर देखा.

 

मार्श ने आउट होते ही मारी आंख


दरअसल, 16 रन पर पहला विकेट गिरने के बाद मार्श क्रीज पर आए और उन्होंने तूफानी अंदाज में एक चौका व एक छक्का जड़ डाला. इसके बाद पारी के पांचवें ओवर में जैसे ही मिचेल मार्श को केएल राहुल के हाथों विकेट के पीछे लपकाया. उसके बाद सभी खिलाड़ी दमदार अंदाज से जश्न मनाने लगे. तभी मिचेल मार्श 15 गेंदों में 15 रन बनाकर आउट हुए तो उन्होंने आंख मार दी. जिसकी तस्वीर तेजी से वायरल हुई. इस पर एक फैंस ने लिखा कि आईपीएल में दो मिलियन डॉलर का करार लेने के बाद मिचेल मार्श. वहीं मार्श की बात करें तो वह आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए साल 2023 में खेले थे और अब साल 2024 के लिए देखना होगा दिल्ली का मैनेजमेंट उन्हने रिटेन करता है या नहीं. 

 

 

 

 

47 पर ऑस्ट्रेलिया के गिरे तीन विकेट 


वहीं मैच की बात करें तो वॉर्नर (7) और मार्श (15) के बाद भारत ने पहले 10 ओवर में स्टीव स्मिथ (4) का भी शिकार किया. जिससे भारत ने 47 रन पर ऑस्ट्रेलिया के तीन विकेट चटका डाले थे. जिससे ऑस्ट्रेलिया ने 241 रनों के चेज में खबर लिखे जाने तक 15 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 79 रन बना डाले थे. भारत के लिए दो विकेट बुमराह जबकि एक विकेट शमी ने चटकाया.  

 

ये भी पढ़ें :- 

फिलिस्‍तीन की जर्सी पहनकर कोहली को क्‍यों पकड़ा? IND vs AUS Final के घुसपैठिए ने पुलिस स्‍टेशन में उगला सच, Video

World Cup Final में चौके-छक्का लगाना भूली टीम इंडिया, 30 ओवर में आई केवल दो बाउंड्री, बनाया घटिया रिकॉर्ड

विराट कोहली ने World Cup Final में वो कर दिखाया, जो 48 साल के इतिहास में कोई भारतीय नहीं कर पाया

लोकप्रिय पोस्ट