icon

डेविड वॉर्नर पर हमला करना मिचेल जॉनसन को पड़ा भारी, इस कंपनी ने किया बाहर, नहीं कर पाएंगे अब ऐसा

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन को ऑस्ट्रेलिया- पाकिस्तान सीरीज के कमेंट्री पैनल से बाहर कर दिया गया है. कहा जा रहा है कि वॉर्नर पर हमला करने के चलते उनके साथ ऐसा किया गया है.

मिचेल जॉनसन का वॉर्नर पर हमला करना पड़ा महंगा
authorSportsTak
Wed, 06 Dec 02:54 PM

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व पेसर मिचेल जॉनसन (Mitchell Johnson) पिछले कुछ दिनों से टीम के ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) पर हमला बोल रहे थे. ऐसे में अब उन्हें इसका नुकसान हुआ है. मिचेल जॉसन को उस कमेंट्री टीम से बाहर कर दिया गया है जिसमें वो पाकिस्तान- ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान कमेंट्री करने वाले थे. कंपनी ने मंगलवार को कमेंटेटर्स की लिस्ट जारी की जिसमें जॉनसन का नाम गायब था. इमसें मर्व ह्यूज, वसीम अकरम और मार्क टेलर का नाम है.

 

वॉर्नर विवाद के चलते कटा नाम


कहा जा रहा है कि ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि जॉनसन लगातार डेविड वॉर्नर पर हमला बोल रहे थे. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई पेसर ने डेविड वॉर्नर की ऑस्ट्रेलियाई टीम में सेलेक्शन पर सवाल उठाए थे. जॉनसन ने कहा था कि वॉर्नर खराब फॉर्म से जूझ रहे थे, ऐसे में उनकी जगह टीम में नहीं बनती है. जॉनसन ने ये भी कहा था कि उन्हें टेस्ट क्रिकेट से रिटायर हो जाना चाहिए. और वो सोच रहे हैं कि उन्हें हीरो जैसे रिटायरमेंट मिले तो वो इसके हकदार नहीं हैं. उन्होंने कुछ ऐसा काम नहीं किया है कि उन्हें हीरो जैसी रिटायरमेंट दी जाए.

 

जॉनसन ने ये भी कहा कि, उन्हें वॉर्नर की तरफ से काफी अजीब तरह के मैसेज आए थे जब उन्होंने कॉलम में वॉर्नर की पत्नी को लेकर लिखा था. दिग्गज पेसर ने माना कि मैसेज और सैंडपेपर में उनका हाथ होने के चलते वो कॉलम लिखने पर मजबूर हुए थे.r

 

दी मिचेल जॉनसन क्रिकेट शो में उन्होंने कहा कि वॉर्नर ने उन्हें मैसेज किया था जो काफी पर्सनल था. मैं उन्हें फोन कर बात करना चाहता हूं. मुझे पता है कि जब मैंने खेल छोड़ दिया था तब मैं खिलाड़ियों से खुलकर बात करता हूं.  मैंने उन्हें साफ किया है कि, अगर मैं मीडिया में कुछ बोलता हूं तो वॉर्नर को आकर मुझे बात करनी चाहिए.

 

जॉनसन ने आगे बताया कि, तब तक सबकुछ इतना पर्सनल नही था. इसलिए मैंने ये आर्टिकल लिखा. यही कारण है और मैं मैसेज को लेकर ज्यादा और कुछ नहीं कहना चाहता. ऐसे में अब सबकुछ वॉर्नर पर निर्भर करता है कि वो मुझसे क्या बात करना चाहते हैं.  कुछ चीजें ऐसी उन्होंने बोली हैं जो बेहद खराब है.

 

ये भी पढ़ें:

LLC 2023: स्मिथ की आंधी में उड़ी मोहम्मद कैफ की टीम, 42 गेंदों में ठोका टूर्नामेंट का सबसे तेज शतक, सुरेश रैना फिर फ्लॉप

INDW vs ENGW: भारत-इंग्लैंड के बीच पहला टी20 मैच आज, टीम इंडिया वानखेडे से शुरू करेगी अभियान, जानिए पूरा शेड्यूल

लोकप्रिय पोस्ट