icon

माइकल वॉन ने विराट कोहली को IPL नहीं जीत पाने पर मारा ताना, कहा- रोहित-धोनी को लूंगा और उसे...

माइकल वॉन ने कहा कि अगर वे किसी आईपीएल फ्रेंचाइज से खेलना चाहते तो वह शेन वॉर्न की 2008 की राजस्थान रॉयल्स होती. इस टीम में खेलकर खूब मजे आते.

विराट कोहली और माइकल वॉन.
authorShakti Shekhawat
Tue, 24 Sep 01:24 PM

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने एक बार फिर से ऐसा कमेंट किया है जिसकी वजह से वे विराट कोहली के फैंस के निशाने पर आ सकते हैं. उन्होंने भारतीय टीम के इस पूर्व कप्तान को उनके आईपीएल रिकॉर्ड के चलते निशाने पर लिया. वॉन ने एडम गिलक्रिस्ट के साथ एक क्रिकेट वेबसाइट से बातचीत में प्ले, सेल और बेंच गेम में हिस्सा लिया. इसमें कहा कि वे एमएस धोनी को खिलाएंगे जबकि कोहली को बेच देंगे और रोहित शर्मा को बेंच पर रखेंगे. वे धोनी के विकल्प के तौर पर रहेंगे.

 

क्रिकेट डॉट कॉम से बातचीत में वॉन ने कहा कि वे धोनी को खिलाएंगे. उनसे बेहतर कोई नहीं है. जब बताया गया कि वे कोहली को सबसे अच्छा बल्लेबाज मानते हैं तो फिर धोनी को क्यों खिलाएंगे. इस पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कहा, 'वह कप्तान हैं. वह लगातार कमाल करते रहते हैं. वह खेल रहे हैं. मैं विराट को बाहर कर दूंगा क्योंकि उसने कभी आईपीएल नहीं जीता. रोहित शर्मा और एमएस धोनी ने पांच-पांच बार आईपीएल जीते हैं. इसलिए मैं धोनी को खिला रहा हूं, कोहली को बेच रहा और रोहित को बेंच पर रख रहा. रोहित मेरे लिए धोनी के विकल्प हैं. कोहली के बेचने से मुझे बहुत सारा पैसा भी मिलेगा. इससे अच्छा कारोबार होगा.'

 

माइकल वॉन- एडम गिलक्रिस्ट ने चुनी ऑल टाइम आईपीएल इलेवन

 

वॉन ने अपनी ऑल टाइम आईपीएल इलेवन भी बताई. इसमें उन्होंने 13 खिलाड़ी चुने. उन्होंने रोहित शर्मा, जॉस बटलर, विराट कोहली, युवराज सिंह, एमएस धोनी, काइरन पोलार्ड, सुरेश रैना, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा,  राशिद खान और लसित मलिंगा को शामिल किया. वहीं गिलक्रिस्ट ने क्रिस गेल, रोहित, विराट, रैना, एबी डिविलियर्स, धोनी, जडेजा, ड्वेन ब्रावो, युजवेंद्र चहल, मलिंगा और बुमराह को चुना.

 

वॉन ने इस दौरान कहा कि अगर वे किसी आईपीएल फ्रेंचाइज से खेलना चाहते तो वह शेन वॉर्न की 2008 की राजस्थान रॉयल्स होती. इस टीम में खेलकर खूब मजे आते.

 

ये भी पढ़ें

BCCI में कौन होगा जय शाह का उत्तराधिकारी? Apex Council Meeting में भी नहीं होगा फैसला, ये 8 चीजें हुईं शामिल

'जसप्रीत बुमराह मर्सिडीज नहीं, टिपर लॉरी है', टीम इंडिया के धाकड़ खिलाड़ी ने दिया सनसनीखेज़ बयान, जानिए क्यों

आर अश्विन ने बांग्लादेश से सीरीज के बीच गंभीर-राहुल द्रविड़ की कोचिंग के धागे खोल दिए, बोले- गौतम के आने से हडल में...

लोकप्रिय पोस्ट