icon

IND vs ENG : भारत के सामने 103 पर ढेर हुई इंग्लैंड तो माइकल वॉन ने जोस बटलर को जमकर लताड़ा, कहा - इस टीम को अभी...

IND vs ENG : रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया से इंग्लैंड की बुरी हार के बाद उसके पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने जोस बटलर की टीम को जमकर सुनाया.

IND vs ENG मैच में हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर
authorShubham Pandey
Fri, 28 Jun 02:35 AM

IND vs ENG : रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया को साल 2022 के टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में इंग्लैंड से हार मिली थी. लेकिन गयाना के स्लो विकेट पर रोहित की टीम इंडिया ने अब इंग्लैंड को बुरी तरह 68 रन से हराकर फाइनल में जगह बना डाली. इस जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा जहां खुश नजर आए. वहीं इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने जोस बटलर सहित उनकी टीम को जमकर लताड़ा.


माइकल वॉन ने इंग्लैंड को सुनाया 


भारत के सामने 172 रनों के चेज के आगे इंग्लैंड के बल्लेबाज फिरकी गेंदबाज अक्षर पटेल और कुलदीप यादव की गेंद भांप नहीं सके. इन दोनों गेंदबाजों ने तीन-तीन विकेट लेकर इंग्लैंड को हार पर मजबूर कर डाला. जिसके बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने एक्स हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा,

 


इंग्लैंड ने अपने चार में से तीन मुकाबले बड़ी टीमों के सामने गंवाए हैं. इसलिए वह शिकायत नहीं कर सकते हैं. बस उनकी टीम जीत के लिए पर्याप्त सक्षम नहीं थी. 50 ओवर के वर्ल्ड कप के बाद ये बात क्लीयर हो गई थी कि इंग्लैंड की टीम धीमी विकेट पर अभी तक खेलने लायक नहीं है. उसे इस पर काम करना होगा.

 

 

 

माइकल वॉन ने आगे भारत की तारीफ़ करते हुए लिखा,

 


भारत निश्चित रूप से फाइनल में पहुंचने का हकदार है.टूर्नामेंट में अब तक की बेस्ट टीम.इस पिच पर इंग्लैंड के लिए हमेशा से ही मुश्किल रही है.धीमी पिचों पर टीम इंडिया काफी बेहतर टीम बनकर सामने आती है.

 

 

इंग्लैंड को कैसे मिली मात ?


वहीं मैच की बात करें तो गयाना के मैदान में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला जमकर गरजा और उन्होंने 39 गेंदों में छह चौके और दो छक्के से 57 रन की पारी खेली. जिससे टीम इंडिया ने अंत तक 20 ओवरों में 171 रन का टोटल बनाया. इसके जवाब में टीम इंडिया के धाकड़ स्पिनर कुलदीप यादव और अक्षर पटेल ने तीन-तीन विकेट लेकर इंग्लैंड के बल्लेबाजों को धुल चटा डाली. जिससे जोस बटलर की कप्तानी वाली टीम 16.4 ओवरों में सिर्फ 103 रन पर ही सिमट गई और उसे 68 रन से हार का सामना करना पड़ा. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs ENG, Virat Kohli : विराट कोहली की खराब फॉर्म पर खुलकर बोले रोहित शर्मा , कहा - जब आप 15 साल से खेल रहे हैं तो...

IND vs ENG : टीम इंडिया को फाइनल में पहुंचाने के बाद इमोशनल हुए रोहित शर्मा, नम आंखों के बीच विराट कोहली ने किया ये काम, Video ने जीता दिल

IND vs ENG : भारत ने इंग्लैंड का 'जोस' किया ठंडा, टीम इंडिया 10 साल बाद तीसरी बार फाइनल में पहुंची, अब साउथ अफ्रीका से खिताबी जंग

लोकप्रिय पोस्ट