icon

MI vs RR: हार्दिक पंड्या की हालत देख वर्ल्ड चैंपियन कप्तान हुआ हैरान, कहा- जिंदगी में कभी किसी भारतीय क्रिकेटर की...

MI vs RR: हार्दिक पंड्या को मुंबई के फैंस के जरिए ट्रोल होता देख ऑयन मॉर्गन भी चौंक गए और उन्होंने सीधा कि आज तक मैंने किसी भारतीय खिलाड़ी को इस तरह ट्रोल होता नहीं देखा है.

राजस्थान के खिलाफ टॉस के दौरान मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या और दूसरी ओर ऑयन मॉर्गन
authorNeeraj Singh
Mon, 01 Apr 08:08 PM

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें मुकाबले में हार्दिक पंड्या जैसे ही मुंबई के वानखेड़े में टॉस के लिए उतरे फैंस ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस अपना मुकाबला खेल रही है. ऐसे में क्रीज पर उतरते ही पंड्या पर लोग बरस पड़े और पूरा स्टेडियम उन्हें चिढ़ाते हुए शोर मचाने लगा. इस दौरान हर जगह रोहित- रोहित के नारे लग रहे थे. फैंस को ऐसा करता देख टॉस के वक्त मौजूद ब्रॉडकास्टर संजय मांजरेकर को फैंस से ये कहना पड़ा कि प्लीज अपना बर्ताव सही करें.

 

वर्ल्ड कप विजेता कप्तान को भी नहीं हुआ यकीन


इस बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने भी बड़ा बयान दिया है. पंड्या को ऐसा ट्रोल होता देख इंग्लैंड के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान ऑयन मॉर्गन भी हैरान रह गए. मॉर्गन जियो सिनेमा के साथ जुड़े हुए हैं. ऐसे में पंड्या को ट्रोल होता देख उन्होंने कहा कि मैंने अपनी जिंदगी में किसी भी भारतीय खिलाड़ी को इस तरह फैंस के निशाने पर आते नहीं देखा है.

 

 

 

बता दें कि हार्दिक की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम अब तक अपने शुरुआती दोनों मुकाबले गंवा चुकी है. हार्दिक पंड्या को उस वक्त बड़ा झटका लगा जब उनके खुद के होम क्राउड ने उनके साथ ये बर्ताव किया. बता दें कि अहमदाबाद में भी मुंबई इंडियंस के पहले मुकाबले में हार्दिक पंड्या को ट्रोल होना पड़ा था. इसके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दूसरे मुकाबले में पंड्या पर फैंस ने निशाना साधा था.

 

टॉस के दौरान क्या बोले पंड्या

 

बता दें कि आईपीएल इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब किसी कप्तान को अपने होम क्राउड के सामने ही ट्रोल होना पड़ा है. टॉस हारने के बाद पंड्या ने कहा कि वो भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे. अच्छा टॉस है हारने के लिए. अब देखना होगा कि मैच में हम क्या करते हैं. मुंबई के 250वें मैच को लेकर पंड्या ने कहा कि फ्रंचाइजी की काफी ज्यादा वैल्यू है और फैंस से काफी ज्यादा प्यार मिला है.


बता दें कि हार्दिक ने जैसे ही ये कहा पूरा स्टेडियम और शोर मचाने लगा और उन्हें ट्रोल करने लगा. हम काफी खुशनसीब हैं कि हम 250वें मैच का हिस्सा हैं. धीमी शुरुआत से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता. हम बस मूड लाइट और खुशनुमा रखना चाहते हैं. इस ग्रुप का यही टारगेट है कि सभी क्रिकेट को एंजॉय करें और आगे बढ़ें और दो पाइंट्स हासिल करें.

 

ये भी पढ़ें

IPL 2024: हार्दिक पंड्या की बूइंग पर मुंबई इंडियंस के पीयूष चावला बेबस, हार मानी, बोले- वहां भीड़ है और...
IPL 2024: 'मैं कोई बच्चा नहीं हूं, मैं सीनियर खिलाड़ी बन चुका हूं', बेंच पर बिठाए जाने पर पृथ्वी शॉ ने दिया बड़ा बयान

BAN vs SL: एक गेंद को पकड़ने के लिए 5 बांग्लादेशी फील्डर्स में लगी रेस, देखिए लोटपोट करने वाला Video

लोकप्रिय पोस्ट