icon

MI vs RR: बाउंड्री पर खड़े थे रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या का नाम लेकर चिल्लाने लगे फैंस, हिटमैन ने एक इशारे से किया शांत, VIDEO

MI vs RR: हार्दिक पंड्या को लगातार ट्रोल होता देख रोहित शर्मा ने फैंस ने गुजारिश की और कहा कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए और शांत रहना चाहिए. फील्डिंग के दौरान रोहित ने ये इशारा किया.

हार्दिक पंड्या को ट्रोल करने वाले फैंस को शांत करवाते रोहित शर्मा
authorNeeraj Singh
Mon, 01 Apr 11:05 PM

मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में बुरी तरह फ्लॉप रहे. टॉस के दौरान हार्दिक पंड्या को मुंबई के फैंस ने खूब ट्रोल किया. लेकिन बल्लेबाजी के दौरान क्रीज पर जैसे ही रोहित शर्मा उतरे फैंस बुरी तरह चिल्लाने लगे और हिटमैन का नारा लगाने लगे. लेकिन रोहित को ट्रेंट बोल्ट ने बिना खाता खोले ही चलता किया और पूरे स्टेडियम में सन्नाटा छा गया. रोहित शर्मा बोल्ट की स्विंग नहीं झेल पाए और सैमसन ने उनका विकेट के पीछे शानदार कैच लिया.

 

हार्दिक पंड्या पूरे मैच में हुए ट्रोल

 

हार्दिक पंड्या जैसे ही टॉस के लिए संजू सैसमन के साथ मैदान पर उतरे. फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. फैंस ने पंड्या को लेकर खूब शोर मचाया और उनके खिलाफ नारेबाजी की. इस दौरान फैंस को रोकने के लिए ब्रॉडकास्टर संजय मांजरेकर को भी बीच में आना पड़ा. मांजरेकर ने कहा कि आप लोगों को अच्छ बर्ताव करना चाहिए.

 

हार्दिक सिर्फ यहीं ट्रोल नहीं हुए बल्कि जब टीम मुश्किल में नजर आ रही थी और 20 रन पर 4 विकेट गंवा चुकी थी. तब उन्होंने ही पारी को संभाला और टीम के लिए 21 गेंदों पर 6 चौकों की मदद से सबसे ज्यादा 34 रन बनाए.

 

 

 

रोहित ने किया सपोर्ट


बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम फील्डिंग कर रही थी और राजस्थान रॉयल्स की टीम जीत के करीब पहुंच चुकी थी. इस दौरान हिटमैन बाउंड्री पर खड़े थे. तभी फैंस पीछे से हार्दिक पंड्या को ट्रोल करने लगे और लगातार उनको लेकर शोर मचाने लगे. ऐसे में रोहित ने ये सब सुना और उन्होंने फैंस से ये गुजारिश की कि वो शांत रहें और हार्दिक पंड्या को ट्रोल न करें. ऐसे में फैंस अब रोहित की इस हरकत की तारीफ कर रहे हैं.

 

हार्दिक पंड्या सिर्फ इसी मैच में ट्रोल नहीं हुए हैं. बल्कि उनकी कप्तानी में टीम अब तक पहले दोनों मुकाबले गंवा चुकी है. इसके अलावा टीम को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ भी हार मिली है. यानी की हार्दिक पंड्या जब से टीम के कप्तान बने हैं तब से अब तक टीम को जीत नसीब नहीं हुई है. मुंबई इंडियंस की टीम ने हार की हैट्रिक लगा दी है.

 

ये भी पढ़ें:

MI vs RR मैच में घुसा दर्शक, रोहित शर्मा पहले डरे फिर मिलाया हाथ, इशान किशन ने लगाया गले, देखिए Video

IPL 2024: वानखेड़े स्टेडियम में रोहित शर्मा का पोस्टर लाने पर लगी रोक! फैन के वायरल VIDEO ने किया हैरान, कूड़े में डालना पड़ा सबकुछ

MI vs RR: मुंबई इंडियंस को उसके ही बॉलर ने डुबोया, 4 गेंद में 3 गोल्डन डक कर मचाया तहलका, रोहित शर्मा के बिगड़े आंकड़े, देखिए Video

 

लोकप्रिय पोस्ट