icon

MI vs RR: लगातार तीन हार के बाद हार्दिक पंड्या ने खुद को बताया जिम्मेदार, कहा- अब मुझे...

Hardik Pandya: हार्दिक ने हार के बाद कहा कि उनकी टीम को और ज्यादा हिम्मत और अनुशासन दिखाना होगा. वहीं मैच में मेरा विकेट टर्निंग पाइंट था. अगर मैं क्रीज पर रहता तो मैच पलट जाता.

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शॉट खेलते हार्दिक पंड्या
authorNeeraj Singh
Mon, 01 Apr 11:30 PM

आईपीएल के 14वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने जीत हासिल कर ली है और टीम ने तीसरे मैच पर कब्जा कर लिया है. लेकिन बुरी खबर ये है कि मुंबई इंडियंस की टीम एक भी मैच जीत नहीं पाई है. मुंबई इडियंस की टीम को लगातार तीसरी हार मिली है. मुंबई इंडियंस को राजस्थान रॉयल्स ने 27 गेंद शेष रहते 6 विकेट से हरा दिया. मुंबई इंडियंस की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 9 विकेट गंवाकर 125 रन बनाए. इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 15.3 ओवरों में ही 4 विकेट गंवा 127 रन बना दिए. राजस्थान की तरफ से जीत के हीरो ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल और रियान पराग रहे.

 

ट्रेंट बोल्ट ने पावरप्ले में तीन विकेट लेकर मुंबई की टीम की कमर तोड़ दी. वहीं बीच के ओवरों में युजवेंद्र चहल ने 3 विकेट लिए. इसके अलावा बल्लेबाजी में रियान पराग अंत तक नाबाद रहे और 39 गेंदों पर 3 छक्के और 5 चौकों की मदद से 54 रन बनाए.

 

पंड्या ने खुद को ठहराया जिम्मेदार


मैच के बाद हार्दिक पंड्या बेहद ज्यादा निराश नजर आए. हार्दिक ने खुद को जिम्मेदार ठहराया. पंड्या ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा कि हम जैसी शुरुआत करना चाहते थे. वैसी हम नहीं कर पाए. हमारे लिए ये रात बेहद मुश्किल रात थी. वहीं हार्दिक ने अपनी पारी को लेकर कहा कि हम अच्छे पोजिशन में थे और हमारे पास 150-160 रन बनाने का मौका था लेकिन मेरे विकेट ने पूरा खेल पलट दिया.

 

हमें और अनुशासन में रहना होगा


हार्दिक ने आगे कहा कि मैं और अच्छा कर सकता था लेकिन ऐसा नहीं कर पाया. इसके अलावा पिच को लेकर हार्दिक ने कहा कि गेंदबाजों के लिए कुछ रहे तो अच्छा लगता है. ये खेल गेंदबाजों के लिए बेहद निर्दयी है. यहां सबकुछ अच्छा करने पर होता है. कई बार आपको नतीजे मिलते हैं और कई बार आपको नहीं मिलते. लेकिन ये सब चीजें अब मुझे सरप्राइज नहीं करती हैं. एक ग्रुप के तौर पर हम और अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं और आगे का सोच सकते हैं. हमें और ज्यादा अनुशासन और हिम्मत दिखानी होगी.

 

बता दें कि लगातार तीन हार के बाद मुंबई इंडियंस की टीम पाइंट्स टेबल में सबसे आखिरी पायदान पर पहुंच चुकी है. वहीं पहले नंबर पर राजस्थान रॉयल्स की टीम है. मुंबई के फैंस को अभी भी उम्मीद है कि उनकी टीम वापसी कर सकती है.

 

ये भी पढ़ें:

 

MI vs RR मैच में घुसा दर्शक, रोहित शर्मा पहले डरे फिर मिलाया हाथ, इशान किशन ने लगाया गले, देखिए Video

IPL 2024: वानखेड़े स्टेडियम में रोहित शर्मा का पोस्टर लाने पर लगी रोक! फैन के वायरल VIDEO ने किया हैरान, कूड़े में डालना पड़ा सबकुछ

MI vs RR: मुंबई इंडियंस को उसके ही बॉलर ने डुबोया, 4 गेंद में 3 गोल्डन डक कर मचाया तहलका, रोहित शर्मा के बिगड़े आंकड़े, देखिए Video
 

लोकप्रिय पोस्ट