icon

MI vs RCB: 'अच्छा खेल रहा है दिनेश वर्ल्ड कप खेलना है', कार्तिक की करिश्माई बल्लेबाजी पर रोहित शर्मा का रिएक्शन वायरल, इशान को भी आई हंसी, VIDEO

Dinesh Karthik: दिनेश कार्तिक की बल्लेबाजी देख रोहित शर्मा भी प्रभावित दिखे. रोहित ने पारी के बीच में कहा कि दिनेश अच्छा कर रहा है. वर्ल्ड कप खेलना है.

शॉट खेलते दिनेश कार्तिक, मैच में ताली पीटते रोहित शर्मा
authorNeeraj Singh
Thu, 11 Apr 10:06 PM

वानखेड़े के मैदान पर जब मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच मुकाबले की शुरुआत हुई तब सभी की नजरें विराट कोहली पर थीं. लेकिन विराट कोहली को जसप्रीत बुमराह ने सिर्फ 3 रन पर पवेलियन भेज दिया. इसके बाद डेब्यूटेंट विल जैक्स भी सस्ते में 8 रन पर चलते बने. 33 रन पर टीम ने 2 विकेट गंवा दिए. इसके बाद फाफ डुप्लेसी ने 61, रजत पाटीदार ने 50 और सबसे बड़ा कमाल दिनेश कार्तिक ने किया जिन्होंने 53 रन ठोके. इसी बल्लेबाज की बदौलत अंत में आरसीबी की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट गंवा 196 रन बनाने में कामयाब रही.

 

बता दें कि दिनेश कार्तिक ने आखिरी बार टीम इंडिया के लिए साल 2022 टी20 वर्ल्ड कप खेला था. कार्तिक को आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन करने का फल मिला था. ऐसे में वैसे तो ये खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए नहीं खेलता है और कमेंट्री करता है. लेकिन आईपीएल आते ही कार्तिक अलग फॉर्म में दिखने लगते हैं. दिनेश कार्तिक ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 23 गेंद पर 230.43 की स्ट्राइक रेट से कुल 53 रन ठोके. अपनी पारी में इस बल्लेबाज ने 5 चौके और 4 छक्के लगाए. कार्तिक की ये बल्लेबाजी देख मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा से भी नहीं रहा गया.

 

 

 

रोहित ने किया मजाक


दिनेश कार्तिक जब मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की पिटाई कर रहे थे तभी रोहित शर्मा ने पीछे से आए और उन्होंने कार्तिक को मजाक में कहा कि दिनेश अच्छा खेल रहा है. वर्ल्ड कप खेलना है. रोहित के साथ इस दौरान विकेटकीपर इशान किशन भी मौजूद थे. इशान ये सुनते ही हंसने लगे. वहीं कार्तिक ने भी रोहित को स्माइल पास की.

 

बता दें कि आईपीएल 2022 में दिनेश कार्तिक का बल्ला जमकर बोला था. कार्तिक ने 16 मैचों में 55 की औसत और 183.33 की स्ट्राइक रेट के साथ कुल 330 रन ठोके थे. वहीं कार्तिक अपनीम टीम के लिए 10 बार नाबाद रहे थे. सेलेक्टर्स ने कार्तिक को उनकी इस बल्लेबाजी का तोहफा दिया और उन्हें टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम इंडिया में शामिल किया था. लेकिन कार्तिक ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में फेल रहे. कार्तिक को सिर्फ 4 मैचों में बल्लेबाजी का मौका मिला. इस बल्लेबाज ने पाकिस्तान के खिलाफ 1 रन, नीदरलैंड्स के खिलाफ बल्लेबाजी नहीं आई. साउथ अफ्रीका के खिलाफ 6 रन और बांग्लादेश के खिलाफ सिर्फ 7 रन बनाए थे.

 

ये भी पढ़ें:

Hardik Pandya को फैंस ने फिर चिढ़ाया, RCB मुकाबले में हुई बूइंग, इस गड़बड़ी पर झेलना पड़ा गुस्सा, देखिए Video

IPL 2024: रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, मुंबई इंडियंस के लिए वो किया जो अब तक कोई नहीं कर पाया

रोहित शर्मा की कप्तानी पर विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान, कहा- उनके साथ मेरा करियर भी...

 

लोकप्रिय पोस्ट