icon

MI vs RCB, IPL 2024: जसप्रीत बुमराह के आगे RCB के कप्तान ने मान ली हार, बोले- जब उनके हाथ में गेंद दिखती है तो...

IPL 2024: फाफ डुप्‍लेसी का मानना है कि लसिथ मलिंगा की गाइडेंस में जसप्रीत बुमराह और भी बेहतर हो गए हैं. बुमराह के पास बहुत सारी स्किल्‍स हैं.  

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्‍तान फाफ डुप्‍लेसी (बाएं) और जसप्रीत बुमराह (दाएं)
authorकिरण सिंह
Fri, 12 Apr 09:29 AM

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 के 25वें मुकाबले में सात विकेट से हरा दिया. मुंबई के हाथों हारने के बाद आरसीबी के कप्‍तान फाफ डुप्‍लेसी ने जसप्रीत बुमराह के आगे भी हार मान ली. उन्‍होंने मैच गंवाने के बाद बुमराह के खौफ के बारे में खुलकर बात की. बुमराह ने मुंबई इंडियंस की जीत की कहानी लिखी. उन्‍होंने अपनी कहर बरपाती गेंदबाजी के दम पर बेंगलुरु को 8 विकेट पर 196 रन पर ही रोक दिया था. जिसके बाद मुंबई ने 197 रन का टारगेट 15.3 ओवर में हासिल कर लिया. बुमराह ने चार ओवर में 21 रन देकर पांच विकेट लिए.

 

मैच के बाद बेंगलुरु के कप्‍तान डुप्‍लेसी ने कहा- 

 

वो दोनों पारियों में डिफरेंस रहे हैं. हर बार जब आप उन्‍हें हाथ में गेंद के साथ देखते हैं, तो आप सोचते हैं कि आपको उन्‍हें दबाव में रखना होगा, लेकिन उनके पास बहुत सारी स्किल्‍स हैं. वो दबाव में अच्छी गेंदबाजी करते हैं. वो एक ही एक्शन से गेंदबाजी करते हैं और उनके पास बहुत सारे वैरिएशन हैं. मुझे लगता है कि लसिथ मलिंगा की गाइडेंस में वो और भी बेहतर हो गए हैं.

 

बेंंगलुरु की टीम में बुमराह को देखना चाहते हैं डुप्‍लेसी

बुमराह की गेंदबाजी ने मुंबई को इस सीजन की दूसरी जीत दिलाई. हर टीम उन्‍हें अपने साथ देखना चाहती है. हार्दिक पंड्या ने भी जीत के बाद कहा था कि वो किस्‍मत वाले हैं कि उनकी टीम में बुमराह हैं. वहीं हार के बाद डुप्‍लेसी ने भी कहा कि वो बुमराह को आरसीबी की टीम में देखना चाहते हैं. उन्‍होंने उनकी तारीफ करते हुए हंसते हुए कहा-  

 

हमें अच्छा लगता, अगर वो हमारी टीम का हिस्सा होते. 

 

ये भी पढ़ें;

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के नाम आईपीएल इतिहास का बड़ा रिकॉर्ड दर्ज, आरसीबी चाहकर भी नहीं पाएगी ये नंबर

MI vs RCB: हार्दिक पंड्या ने मैच जीतने के बाद रोहित शर्मा को लेकर कही बड़ी बात, बोले- जब मैंने देखा कि...

'रोहित आउट हो गया, मुंबई हारेगी', एक कमेंट ने ली आईपीएल फैन क‍ी जान, जानी दुश्‍मन बन गए दो पड़ोसी

लोकप्रिय पोस्ट