icon

MI vs KKR, Video : 'अपनी पत्नी को कहां छिपा रखा था...', एलिसा हीली के आते ही स्टार्क ने झटके 4 विकेट तो वेंकटेश अय्यर ने दागा सवाल, मिला ये मजेदार जवाब

MI vs KKR, Video : आईपीएल 2024 सीजन में अभी तक 24.75 करोड़ की रकम लेकर खेलने वाले मिचेल स्टार्क से उनकी पत्नी को लेकर वेंकटेश अय्यर ने दागा सवाल.

मुंबई के खिलाफ मैच के बाद मिचेल स्टार्क और वेंकटेश अय्यर जबकि दूसरी तरफ स्टार्क की पत्नी एलिसा हीली
authorShubham Pandey
Sat, 04 May 05:07 PM

MI vs KKR, Video : आईपीएल 2024 सीजन में अभी तक 24.75 करोड़ की रकम हासिल करने वाले मिचेल स्टार्क की बल्लेबाज काफी पिटाई कर रहे थे. लेकिन मुंबई इंडियंस के सामने वानखेड़े मैदान में जैसे ही स्टार्क की पत्नी एलिसा हीली स्टैंड्स में नजर आईं. उनके आते ही स्टार्क फॉर्म में आए और उन्होंने चार विकेट लेकर मुंबई को हार की तरफ धकेल दिया. जिसके बाद बल्लेबाजी मे 70 रन की पारी खेलने वाले वेंकटेश अय्यर ने स्टार्क से एक मजाकिया सवाल कर डाला.

 

वेंकटेश अय्यर ने क्या सवाल किया ?


दरअसल, मुंबई के सामने केकेआर की 24 रन से जीत के बाद आईपीएल की वेबसाइट पर एक वीडियो सामने आया. जिसमें वेंकटेश अय्यर स्टार्क से बातचीत करते नजर आए. इस बातचीत के दौरान अय्यर ने पहला सवाल स्टार्क से किया कि अभी तक आपने अपने लेडी लक को इतने दिन से कहां छिपा कर रखा था. जिस पर तेज गेंदबाज स्टार्क ने मजेदार जवाब दे डाला.

 

स्टार्क ने अय्यर से कहा,

 

वह अभी तक घर पर थी और तमाम अंतरराष्ट्रीय इवेंट में व्यस्त थी. हालांकि अब वो यहां आ चुकी है और उम्मीद है कि ये हमारे लिए एक अच्छा संकेत है. 
  


 

 

मुंबई की टीम 145 पर हुई ढेर 

 

वहीं मैच की बात करें तो केकेआर की टीम के एक समय 57 रन पर 5 विकेट गिर चुके थे. लेकिन इसके बाद 70 रन की पारी वेंकटेश अय्यर ने खेली और केकेआर ने पहले खेलते हुए 169 रन बनाए. इसके बाद गेंदबाजी में केकेआर के धाकड़ तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने 3.5 ओवरों में 33 रन देकर 4 विकेट झटके. जिससे मुंबई की टीम 145 रन ही बनाकर सिमट गई और उसे 24 रन से हार का सामना करना पड़ा. वहीं स्टार्क आईपीएल के जारी सीजन में 9 मैचों में 11 विकेट ले चुके हैं. 

 

ये भी पढ़ें :- 

पाकिस्तान क्रिकेट में गैरी कर्स्टन को लेकर मचा हड़कंप, टीम के खिलाड़ी ने उठाए सवाल, कहा- खुद को सुरक्षित रखने...

MI vs KKR: गौतम गंभीर को आया रिंकू सिंह पर गुस्सा, डगआउट में हुआ चेहरा लाल, जानें पूरा मामला, VIDEO

IPL Points Table 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स से मिली हार के बाद मुंबई इंडियंस टूर्नामेंट से बाहर, जीत के बाद KKR इस पायदान पर

लोकप्रिय पोस्ट