icon

WTC फाइनल से पहले सुनील गावस्कर ने दी थी रोहित को आराम देने की सलाह, अब MI के कोच का पलटवार, कहा- अगर वो मेरे पास...

बीसीसीआई (BCCI) की सेलेक्शन कमेटी ने जैसे ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया था.

wtc फाइनल से पहले सुनील गावस्कर ने दी थी रोहित को आराम देने की सलाह, अब mi के कोच का पलटवार, कहा- अगर वो मेरे पास...
authorSportsTak
Sun, 30 Apr 09:23 AM

बीसीसीआई (BCCI) की सेलेक्शन कमेटी ने जैसे ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया था. भारत के पूर्व लेजेंड्री ओपनर सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर बड़ा बयान दिया था. गावस्कर ने कहा था कि रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस और आईपीएल से ब्रेक लेना चाहिए और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए तैयारी करनी चाहिए. लेकिन इन सबके बीच अब मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर ने शुक्रवार को गावस्कर पर पलटवार किया.

 

आईपीएल 28 मई को खत्म होगा जहां फाइनल अहमदाबाद में खेला जाएगा. भारतीय टीम के पास ऐसे में लंदन जाने और वहां जाकर तैयारी करने के लिए सिर्फ एक हफ्ते का समय होगा. गावस्कर का कहना था कि, wtc फाइनल बड़ा इवेंट है और अगर रोहित को वापस अपनी लय में आना है तो उनके लिए ब्रेक बनता है.

 

गावस्कर ने कही थी बड़ी बात


ईएसपीएनक्रिकइंफो से बातचीत में गावस्कर ने कहा था कि, मैं मुंबई के बल्लेबाजी क्रम में कुछ बदलाव देखना चाहूंगा ओर ईमानदारी से कहूं तो मेरा मानना है कि रोहित शर्मा को अब आईपीएल से ब्रेक लेकर मुंबई के लिए अंतिम तीन से चार मैच खेलने चाहिए. जिससे वह तरोताजा होकर WTC फाइनल के लिए खुद को तैयार कर सके और अपनी बैटिंग की फॉर्म वापस हासिल कर सके."

 

गावस्कर ने आगे कहा, "वह (रोहित) इन दिनों काफी व्याकुल और वयस्त से लग रहे हैं. मेरे ख्याल से उनके दिमाग में WTC फाइनल के बारे में विचार आने लगे हैं. बाकी मैं नहीं जानता. लेकिन जिस तरह की अभी स्थिति बनी हुई है. उससे बाहर निकलने के लिए रोहित को अब ब्रेक लेना चाहिए और खुद को तारोताजा रखते हुए इंग्लैंड में होने वाले WTC फाइनल के लिए रवाना होना चाहिए." 28 मई को होने वाले आईपीएल फाइनल के बाद 7 जून से इंग्लैंड के ओवल मैदान में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच WTC फाइनल मैच खेला जाना है.

 

बाउचर का बयान


मार्क बाउचर ने अब गावस्कर को बयान पर कहा कि, नहीं मुझे नहीं लगता कि उन्हें ब्रेक लेना चाहिए. इस पर फैसला करना मेरा काम नहीं है. निश्चित तौर पर हम चाहते हैं कि रोहित खेलते रहें क्योंकि वह बहुत अच्छे खिलाड़ी और कप्तान हैं. अगर यह रोहित के लिए अच्छा है और वह मेरे पास आकर कहते हैं कि उन्हें ब्रेक चाहिए तो तब हम उस पर गौर करेंगे. उन्होंने अभी ऐसा नहीं किया है इसलिए अभी अगर वह खेलने के लिए उपलब्ध हैं तो वह खेलेंगे.

 

ये भी पढ़ें:

हैदराबाद के खिलाफ 9 रन से मिली हार के बाद वॉर्नर बोले- मुझसे बड़ी चूक हो गई, अक्षर पटेल को लेकर कह दी अहम बात

क्या जॉस बटलर और सैम करन आईपीएल टीमों के लिए इंग्लैंड से खेलना छोड़ देंगे? इंग्लिश दिग्गज ने दी बड़ी जानकारी


 

लोकप्रिय पोस्ट