icon

इंग्लैंड के कोच ने ऑयन मॉर्गन की बातों को नकारा, कहा- हमारी टीम में दरार नहीं, पूर्व कप्तान को...

इंग्लैंड की टीम के लिए फिलहाल सबकुछ बुरा हो रहा है. मॉर्गन टीम के भीतर कुछ अच्छा न होने की बात कह चुके हैं जबकि कोच ने अब पूर्व कप्तान को जवाब दिया है.


मार्गन और कोच के बीच ठनी
authorSportsTak
Mon, 30 Oct 12:31 PM

इंग्लैंड के व्हाइट बॉल कोच मैथ्यू मॉट ने ऑयन मॉर्गन के जरिए टीम के भीतर चल रहे विवाद पर अपनी बात रखी है. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कहा था कि, इंग्लैंड की टीम इसलिए वर्ल्ड कप में बेहद बुरा प्रदर्शन कर रही है क्योंकि टीम के भीतर कुछ अच्छा नहीं चल रहा है और यही कारण है. लेकिन लखनऊ में 100 रन से हार के बाद टीम के कोच ने कहा कि, जब आप हार रहे होते हैं तो कई चीजें गलत होती हैं. लेकिन सच्चाई यही है कि, हर खिलाड़ी ने एक दूसरे के कंधों पर हाथ रखा है और एक दूसरे की मदद कर रहा है. जब आप जीत रहे होते हैं तो सबकुछ आसान होता है लेकिन हार के समय ये बेहद मुश्किल हो जाता है.

 

मॉर्गन ने उठाए थे सवाल

 

बता दें कि मॉर्गन साल 2019 वर्ल्ड कप में टीम के कप्तान थे और उस दौरान 8 खिलाड़ी ऐसे थे जो अभी भी टीम का हिस्सा हैं. मॉर्गन ने कहा था कि, टीम के भीतर कुछ अलग ही चल रहा है. ड्रेसिंग रूम का मूड सही नहीं है और वो ऐसा अपने करियर के दौरान भी देख चुके हैं. साल 2015 वर्ल्ड कप में भी ऐसा हुआ था और टीम को पहले ही टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था.

 

मॉर्गन ने आगे कहा कि, इंग्लैंड की टीम इस वर्ल्ड कप को जीतना चाहती थी. 50 ओवर वनडे वर्ल्ड कप के बाद साल 2027 में ये टूर्नामेंट खेला जाएगा. 8 या 9 लोग इस टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे और कई रिटायर भी हो जाएंगे. ऐसे में ये मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहिए था.

 

कोच ने दिया जवाब

 

टीम के कोच ने मॉर्गन के बयान को लेकर कहा कि,  मॉर्गन को अपनी राय रखने का अधिकार है. जाहिर तौर पर वो अपने बच्चे के जन्म के कारण कुछ हफ्तों के लिए दूर रहे हैं. वो ड्रेसिंग रूम के अंदर या आसपास नहीं रहे हैं. टीम काफी एकजुट है. इंग्लैंड के कोच ने आगे कहा, लेकिन मैं निश्चित रूप से इसको लेकर उनसे बातचीत करूंगा. उनके साथ हमारे बहुत अच्छे संबंध हैं. इसलिए, अगर वो कुछ ऐसा देख रहे हैं, जो मैं नहीं देख रहा हूं, तो मैं निश्चित रूप से मैं इसको लेकर उनसे बात करूंगा.

 

मैच की बात करें तो भारत ने 50 ओवर में नौ विकेट पर 229 रन बनाए. जवाब में इंग्लैंड की 34.5 ओवर में 129 रन पर सिमट गई. टीम इंडिया ने टूर्नामेंट में लगातार छठी जीत हासिल की. वहीं, इंग्लैंड की छह मैचों में यह पांचवीं हार है. भारतीय टीम अब सेमीफाइनल में में जगह बनाने के करीब पहुंच गई है. वहीं, इंग्लैंड की टीम टूर्नामेंट से बाहर होने के कगार पर आ गई है.

 

ये भी पढ़ें:

बीच मैच में कुलदीप यादव पर भड़के कप्तान रोहित शर्मा, फैसले से हुए नाराज, VIDEO वायरल

इंग्लैंड की जीत के बाद वर्ल्ड कप में भारत ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाली बनी दूसरी टीम

पाकिस्तान में टीवी पर दिखाई बाबर आजम की पर्सनल चैट, PCB चीफ जाका अशरफ ने लीक किया मैसेज, VIDE
 

लोकप्रिय पोस्ट