icon

Ashes 2023: 'उन्हें चिंता नहीं है कि मैं कैसा प्रदर्शन करूं', टेस्ट रिटायरमेंट से यू टर्न लेने वाले मोईन अली का बड़ा बयान

टेस्ट रिटायरमेंट से वापसी करने वाले मोईन अली ने कहा कि, वो अपना 100 प्रतिशत देना चाहते हैं और एशेज उनकी आखिरी सीरीज होगी.

ashes 2023: 'उन्हें चिंता नहीं है कि मैं कैसा प्रदर्शन करूं', टेस्ट रिटायरमेंट से यू टर्न लेने वाले मोईन अली का बड़ा बयान
authorSportsTak
Wed, 14 Jun 12:50 PM

इंग्लैंड (England) के स्टार ऑलराउंडर मोईन अली ने टेस्ट कमबैक को लेकर बड़ा बयान दिया है. वहीं अली ने ये भी बताया कि, वापसी के बाद उन्हें कैसा लग रहा है और दूसरे खिलाड़ियों ने कैसा रिएक्शन दिया है. इंग्लैंड ने मोईन अली को टेस्ट रिटायरमेंट से वापस बुलाया है. जैक लीच के सीरीज से बाहर होने बाद इंग्लैंड के पास मोईन अली ही इकलौते ऑप्शन थे. मोईन अली ने साल 2021 में ही टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. उस दौरान उन्होंने वर्कलोड मैनेजमेंट और अपने परिवार को समय देने पर जोर दिया था और टेस्ट क्रिकेट छोड़ दिया था.

 

मैं अपना 100 प्रतिशत दूंगा: मोईन


एशेज सीरीज से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोईन अली ने कहा कि, वो अगर वापसी कर रहे हैं तो उन्हें अपना 100 प्रतिशत देना होगा. वो 50 प्रतिशत के साथ मैदान पर नहीं उतर सकते. क्योंकि जब टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने उन्हें व्हॉट्सऐप पर एशेज को लेकर पूछा था तो अली हंसने लगे थे.

 

ऐसे में मोईन ने कहा कि, अंतिम चीज जो मैं स्टोक्स को कहना चाहता था वो हां था. एक बात मैं यहां साफ करना चाहता हूं कि मैं अपनी पूरी ताकत लगा दूंगा. इतनी बड़ी सीरीज खेलना शानदार है. ऐसे में मैं इसमें शामिल होना चाहता हूं. अली से जब उनके माइंडसेट को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, वो अपनी जगह बचाने के लिए टीम के भीतर नहीं खेल रहे हैं. बल्कि उन्हें पता है कि उनके लिए ये फाइनल सीरीज है.

 

एशेज मेरी आखिरी सीरीज होगी: मोईन


अली ने कहा कि, मैंने ब्रेडन मैकुलम से बात की और मुझपर कोई दबाव नहीं है. उन्हें मेरे प्रदर्शन से कोई फर्क नहीं पड़ता जो अच्छा भी है. इंग्लैंड के ऑलराउंडर ने ये कहने में बिल्कुल देरी नहीं की और कहा कि, उन्हें पता है कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उन्हें टारगेट करेंगे. लेकिन वो इसके लिए तैयार हैं. मोईन ने अंत में यही कहा कि, वो अगले साल होने वाले भारत दौरे के लिए नहीं जाएंगे.
 

ये भी पढ़ें:

Ashes 2023: 'इस अंग्रेज खिलाड़ी को शांत रखोगे तो आसानी से एशेज जीत जाओगे', जस्टिन लैंगर की कंगारुओं को बड़ी नसीहत

The Ashes Series 2023: इंग्लैंड- ऑस्ट्रेलिया के बीच कड़ी टक्कर का क्या है पूरा शेड्यूल, भारत में कहां देख पाएंगे मैच, जानिए सबकुछ

 

लोकप्रिय पोस्ट