icon

Mayank Yadav Injury Update : मयंक यादव की लखनऊ सुपर जायंट्स टीम में कब होगी वापसी? इस Video से धोनी-CSK की बढ़ी टेंशन!

Mayank Yadav Injury Update : आईपीएल 2024 सीजन में मयंक यादव की इंजरी पर बड़ी अपडेट सामने आई और लखनऊ सुपर जायंट्स ने एक धमाकेदार वीडियो पोस्ट किया.

आईपीएल 2024 सीजन के एक मैच में गेंदबाजी के दौरान मयंक यादव
authorShubham Pandey
Wed, 17 Apr 06:43 PM

Mayank Yadav Injury Update : आईपीएल 2024 सीजन के दौरान चोटिल होने वाले मयंक यादव को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. मयंक ने 150 और उससे अधिक की रफ्तार वाली गेंदों से कहर बरपा डाला था. लेकिन जैसे ही मयंक का नाम आईपीएल 2024 सीजन में छाया वह चोटिल हो गए और पिछले कुछ मैचों से बाहर चल रहे थे. इसी बीच लखनऊ सुपर जायंट्स ने मयंक यादव की फिटनेस पर एक वीडियो शेयर किया. जिससे महेंद्र सिंह धोनी और उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स की चिंता जरूर बढ़ गई होगी.


मयंक का वीडियो आया सामने 


दरअसल, मयंक की बात करें तो लखनऊ के लिय वह पिछले दो मैचों से बाहर चल रहे हैं और दोनों मैचों में उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा है. लेकिन अब लखनऊ की टीम का ये गेंदबाज फिट नजर आ रहा है. लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया. जिसमें मयंक नेट्स में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए लय में नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो के साथ फ्रेंचाइजी ने पोस्ट में लिखा कि फिर से उड़ चला.

 


मयंक ने बढ़ाई सीएसके की टेंशन!


मयंक ने आईपीएल करियर के पहले तीन मैचों में कुल 9 ओवर गेंदबाजी की 6 की बेहतरीन इकॉनमी रेट से सिर्फ 54 रन देकर 6 विकेट हासिल किए. इतना ही नहीं मयंक ने दो मैचों में तीन-तीन विकेट लिए. जिसमें लखनऊ को जीत भी मिली थी. लेकिन जबसे मयंक बाहर हुए हैं उनकी टीम जीत की राह पर वापसी नहीं कर सकी है. अब माना जा रहा है कि पेट के निचले हिस्से में दर्द से परेशान मयंक फिर हो चुके हैं और वह 19 अप्रैल को लखनऊ के घरेलू मैदान में चेन्नई सुपर किंग्स के सामने गेंदबाजी के लिए तैयार है. जिससे सीएसके के बल्लेबाजों की टेंशन जरूर बढ़ गई होगी और वह इस तेज गेंदबाज का बहादुरी से सामना करना चाहेंगे.

 

ये भी पढ़ें :- 

KKR vs RR : राजस्थान के खिलाफ हार के बाद श्रेयस अय्यर पर लगा लाखों का जुर्माना, केकेआर को इस भारी गलती की मिली कड़ी सजा

IPL 2024: हर कोई हमसे डरता है, टीमों को मैदान पर आने से पहले ही...SRH के ड्रेसिंग रूम में पैट कमिंस की हुंकार
IPL 2024: गौतम गंभीर को चुभ रही है राजस्थान के खिलाफ मिली हार, IPL की गेंद बदलने की कर डाली मांग

लोकप्रिय पोस्ट