icon

IPL 2023: डुप्लेसी का छक्का देख मैक्सवेल की आंखें चौंधियाई, कोहली बोले- मुझसे तो इतना दूर लगेगा ही नहीं, VIDEO

सोमवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुए हाईवोल्टेज मुकाबले में चौके- छक्कों की बरसात देखने को मिली.

ipl 2023: डुप्लेसी का छक्का देख मैक्सवेल की आंखें चौंधियाई, कोहली बोले- मुझसे तो इतना दूर लगेगा ही नहीं, video
authorSportsTak
Tue, 11 Apr 11:50 AM

सोमवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुए हाईवोल्टेज मुकाबले में चौके- छक्कों की बरसात देखने को मिली. ये मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया जिसमें आखिरी गेंद पर लखनऊ ने जीत हासिल कर ली. आरसीबी की पारी में कुल 12 चौके और 15 छक्के लगे जिसका नतीजा ये हुआ कि आरसीबी ने स्कोरबोर्ड पर कुल 212 रन ठोक डाले. हालांकि इन सबके बीच सोशल मीडिया पर सिर्फ एक चीज की ही चर्चा हो रही है और वो है डुप्लेसी का सबसे बड़ा छक्का जो स्टेडियम से बाहर चला गया.

 

मैक्सवेल चौंक गए


इस छक्के को देख ग्लेन मैक्सवेल और विराट कोहली हैरान रह गए. 15वें ओवर में लखनऊ के लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने बेहद छोटी गेंद फेंकी जिसे अफ्रीकी कप्तान ने पूरी तरह बनाया और ऐसा छक्का लगाया की गेंद मैदान से बाहर चली गई. ये छक्का 115 मीटर का था. डुप्लेसी के आईपीएल करियर का ये सबसे बड़ा छक्का था.

 

 

 

 

 

विराट का मजेदार रिएक्शन


डुप्लेसी इस छक्के को देख खुद तो हैरान हुए ही वहीं नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े ग्लेन मैक्सवेल को भी भरोसा नहीं हुआ. मैक्सवेल अपनी हंसी नहीं रोक पाए और उनकी आंखें पूरी तरह चौंधिया गई. लेकिन सबसे मजेदार कोहली का रिएक्शन था जो पवेलियन में बैठे थे. और कैमरे ने कोहली के इस रिएक्शन को कैद कर लिया.

 

कोहली ने जैसे ही डुप्लेसी का ये छक्का देखा वो खुद की आंखो पर भरोसा नहीं कर पाए. कोहली डगआउट में बैठे थे और तभी उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी से कहा कि, मैं तो इतना दूर मार ही नहीं पाऊंगा.

 

बता दें कि आरसीबी का कप्तान अंत तक 79 रन पर नाबाद रहा. जबकि मैक्सवेल ने 59 रन की पारी खेली. इससे पहले कोहली ने आईपीएल करियर का अपना 46वां अर्धशतक लगाया. उन्होंने 61 रन की पारी खेली थी. 12वें ओवर में उनके आउट होने के बाद डुप्लेसी और मैक्सवेल के बीच 115 रन की साझेदारी हई. लेकिन स्टोइनिस और पूरन ने 213 रन के लक्ष्य को बौना कर दिया और 1 विकेट से जीत हासिल कर ली.

 

ये भी पढ़ें:

IPL 2023: RCB पर जीत के बाद होश खो बैठे आवेश खान, BCCI ने लिया बड़ा एक्शन, बैंगलोर पर लगा लाखों का जुर्माना

क्या बाबर आजम की कप्तानी जाने वाली है? नजम सेठी के बयान पर मचा हड़कंप, अफरीदी को आना पड़ा बीच में


 

लोकप्रिय पोस्ट