icon

बड़ी खबर: IPL 2024 से ठीक 4 दिन पहले गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका, स्टार बल्लेबाज हुआ टूर्नामेंट से बाहर, आशीष नेहरा ने किया कंफर्म

IPL 2024: गुजरात टाइटंस के हेड कोच आशीष नेहरा ने पुष्टि कर दी है कि रॉबिन मिंज पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं. मिंज का मार्च में बाइक एक्सीडेंट हुआ था.

शुभमन गिल और आशीष नेहरा
authorNeeraj Singh
Sun, 17 Mar 07:39 AM

आईपीएल 2024 की शुरुआत ठीक 4 दिन बाद हो जाएगी. लेकिन इससे ठीक पहले गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार बैटर रॉबिन मिंज पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं. टीम के हेड कोच आशीष नेहरा ने इस बात की पुष्टि की है. 21 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज को आईपीएल 2022 चैंपियन ने 3.4 करोड़ रुपये की भारी फीस पर साइन किया था. लेकिन झारखंड के स्टार बल्लेबाज का रांची में 3 मार्च को बाइक एक्सीडेंट हो गया. मिंज के शुरू में टूर्नामेंट के शुरुआती कुछ मैचों से बाहर होने की आशंका थी. लेकिन नेहरा ने अब ये कंफर्म कर दिया है कि वो आईपीएल 2024 का सीजन नहीं खेल पाएंगे.

 

मिंज इस साल नहीं खेल पाएंगे आईपीएल: नेहरा

 

नेहरा ने मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा कि रॉबिन इस साल का आईपीएल सीजन नहीं खेल पाएंगे. हमारे लिए ये अच्छी खबर नहीं है. हम मिंज को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित थे. मिंज के अलावा, नेहरा ने अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान की उपलब्धता पर भी अपडेट दी है. राशिद ने शुक्रवार को आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच के दौरान तीन महीने बाद अपनी चोट से वापसी की, जिससे आईपीएल 2024 से पहले गुजरात टाइटंस के गेंदबाजी आक्रमण को काफी मजबूती मिली है.

 

राशिद की रिकवरी के बारे में पूछे जाने पर नेहरा ने जयंत यादव और साई किशोर के रूप में गुजरात के स्पिन आक्रमण की ओर इशारा किया और कहा कि उनकी टीम चेन्नई और लखनऊ की धीमी पिचों के लिए तैयार है. नेहरा ने कहा कि, साई किशोर ने पिछले साल ज्यादा नहीं खेला, लेकिन वह अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. इसलिए हर साल आप नए लोगों को देखेंगे, आपको खुद पर विश्वास करना होगा और उसके लिए तैयारी करनी होगी. ऐसा नहीं है कि हमारे पास अनुभवी स्पिनर नहीं हैं. हमारे पास जयंत यादव और साई किशोर हैं. मुझे अपनी टीम की ताकत पर भरोसा है. चेन्नई और लखनऊ में ट्रैक धीमे होंगे और हमें तैयार रहने की जरूरत है.

 

आईपीएल 2024 के लिए गुजरात की टीम:

 

शुभमन गिल (कप्तान), केन विलियमसन, अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), विजय शंकर, जयंत यादव, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), राशिद खान, जोश लिटिल, नूर अहमद, राहुल तेवतिया, दर्शन नालकंडे, आर साई किशोर, बी साई सुदर्शन, मोहित शर्मा, अजमतुल्लाह उमरजई, उमेश यादव, शाहरुख खान, सुशांत मिश्रा, कार्तिक त्यागी, मानव सुथार, स्पेंसर जॉनसन, रॉबिन मिंज.

 

ये भी पढ़ें:

IPL 2024, LSG Full Squad: केएल राहुल की कप्तानी में धमाल मचाने के लिए तैयार लखनऊ, जानें स्क्वॉड की पूरी जानकारी और टीम का सबसे महंगा खिलाड़ी

बड़ी खबर: भारत या फिर UAE? जय शाह ने कर दिया कंफर्म, बताया कहां होगा IPL 2024 का सेकेंड हाफ

IPL 2024: धोनी और विराट कोहली के बीच पहली जंग देखने के लिए फैंस को देने होंगे कम से कम 1700 रुपए, सबसे महंगी टिकट इतने हजार की

 

लोकप्रिय पोस्ट