icon

Aus vs SA : Live मैच में लाबुशेन ने किया सिगरेट का इशारा और मंगाया लाइटर, जाने फिर क्या हुआ..., देखें Video

Labuschagne Lighter Video: ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका (Australia vs South Africa) के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का अंतिम मैच सिडनी में खेला जा रहा है.

Aus vs SA : Live मैच में लाबुशेन ने किया सिगरेट का इशारा और मंगाया लाइटर, जाने फिर क्या हुआ..., देखें Video
SportsTak - Wed, 04 Jan 11:39 AM

ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका (Australia vs South Africa) के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का अंतिम मैच सिडनी में खेला जा रहा है. जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतने के बाद पहले दिन साउथ अफ्रीका पर अपनी पकड़ बनाकर रखी है. ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत भले ही अच्छी नहीं रही और पिछले मैच में दोहरा शतक जमाने वाले डेविड वॉर्नर 10 रन बनाकर चलते बने. मगर इसके बाद मार्नस लाबुशेन ने क्रीज पर पैर जमाए रखा है. मैच के दौरान बीच में लाबुशेन ने सिगरेट पीने का इशारा किया और लाइटर भी मंगाया. जिससे उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ऐसे में सभी के मन में सवाल उठने लगा कि आखिर लाबुशेन ने सिगरेट पीने का इशारा क्यों किया और लाइटर भी क्यों मंगवाया. इसका जवाब भी वीडियो से सामने आया है.

 

इस कारण मंगाया लाइटर 
दरअसल, पारी के चौथे ओवर में ही ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर 10 रन बनाकर चलते बने. इसके बाद लाबुशेन और अन्य सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा के बीच दूसरे विकेट के लिए शतकीय साझेदरी ही चुकी थी. इसी दौरान लाबुशेन ने ड्रेसिंग रूम से लाइटर मंगाने के लिए सिगरेट पीने का इशारा किया और तभी उनके साथी खिलाड़ी समझ सके कि आखिर वह क्या चाहते हैं. इस तरह ऑस्ट्रेलियाई टीम का एक खिलाड़ी मैदान में लाइटर लेकर आया और लाबुशेन ने आग भी सुलगाई. मगर सिगरेट जलाने के लिए नहीं बल्कि उनके हेलमेट में थोड़ी समस्या आ गई थी. जिसके बाद उन्होंने आग जलाकर हेलमेट को सही किया.

 

 

खराब रोशनी के कारण रुका मैच 
वहीं मैच की बात करें तो खराब रोशनी के चलते सिडनी में खेले जाने वाले ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल रोक दिया गया था. खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने वॉर्नर का विकेट गिरने के बाद दमदार वापसी की और एक विकेट के नुकसान पर 138 रन बना डाले हैं. ऑस्ट्रेलिया के लिए लाबुशेन जहां 135 गेंदों में 13 चौके से 74 रन बनाकर नाबाद खेल रहे थे. वहीं उनके साथ अन्य सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा भी 119 गेंदों में 6 चौके से 51 रन बनाकर नाबाद खेल रहे थे. 

लोकप्रिय पोस्ट