icon

19 रनों में गिराए 10 विकेट, 6 बल्‍लेबाजों को खाता तक खोलने नहीं दिया, महज 9 ओवर में इस टीम ने दर्ज की हाहाकारी जीत

Maiyadevi Girls U19 National Cricket Tournament: मधेश टीम की कप्‍तान समेत 6 बल्‍लेबाज तो अपना खाता तक नहीं खोल पाए और पूरी टीम ही 11.4 ओवर में ऑलआउट हो गई.

मधेश टीम के छह बल्‍लेबाज जीरो पर आउट हो गए  (सांकेतिक फोटो)
authorकिरण सिंह
Tue, 30 Jan 02:17 PM

Maiyadevi Girls U19 National Cricket Tournament: 5,8,0,5,3,0,0,0,0,0,2... ये स्‍कोर उस टीम के प्‍लेयर्स का है, जिसने महज 19 रनों के भीतर ही अपने 10 विकेट गंवा दिए और फिर  8 विकेट से मुकाबला भी गंवा दिया. ये मुकाबला मैयादेवी गर्ल्‍स अंडर 19 नेशनल क्रिकेट टूर्नामेंट में खेला गया. जहां मधेश और गंडकी की महिला टीम एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरी थी. गंडकी टीम ने 9 ओवर में हाहाकारी जीत हासिल की. मधेश टीम के 6 बल्‍लेबाजों को विपक्षी टीम ने खाता खोलने तक का मौका नहीं दिया.

 

घने कोहरे की वजह से टॉस देरी से हुआ, जिसके बाद 20 ओवर के मुकाबले को भी 15 15 ओवर का कर दिया गया था. मधेश की टीम पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी थी, मगर टीम पूरे 15 ओवर भी नहीं टिक पाई और 11.4 ओवर में 30 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. मधेश के पूरे 10 विकेट तो 19 रनों के भीतर गिरे. 11 रन पर टीम को सना परवीन के रूप में पहला झटका लगा था. इसके बाद मधेश के स्‍कोर में 19 रन और जुड़ पाए और पूरी टीम पवेलियन लौट गई.  

 

कप्‍तान तक नहीं खोल पाई खाता

कप्‍तान आरती महतो, अलिशा यादव, सरला, मोनिका शाह, अर्चना और मीना जीरो पर आउट हो गईं. मधेश के 30 में से सात रन एक्‍स्‍ट्रा के जरिए आए थे. सबसे ज्‍यादा 8 रन सीमा कंवर ने बनाए. निरुता ने चार रन पर तीन और सीमांना ने तीन रन पर तीन विकेट लिए.  

 

9 ओवर में शानदार जीत


31 रन के टारगेट के जवाब में उतरी गंडकी की टीम ने दो विकेट के नुकसान पर 9 ओवर में शानदार जीत हासिल कर ली. सीमाना ने सबसे ज्‍यादा नॉटआउट 19 रन बनाए. मधेश की मीना को एक सफलता अर्मिना के रूप में मिली. जबकि सलामी बल्‍लेबाज श्रेया रन आउट हो गईं.  

 

ये भी पढ़ें-

Ind vs Pak, Davis Cup: एक बम निरोधक दस्‍ता, दो एस्‍कॉर्ट गाड़ी और 10 हजार कैमरे, पाकिस्‍तान में टीम इंडिया को मिली 'राष्‍ट्रपति' जैसी सुरक्षा, Video

IND vs ENG: रवींद्र जडेजा पूरी सीरीज से हो सकते हैं बाहर, केएल राहुल की वापसी पर बड़ी अपडेट

Sarfaraz Khan : स्कूल छोड़ना पड़ा, कोरोनाकाल में खेलने को भटका, विराट ने मुंह फेरा तो सम्मान को ठेस लगी, अब रनों की आंधी लाकर तोड़ा टीम इंडिया का दरवाजा

लोकप्रिय पोस्ट