icon

लखनऊ के गेंदबाज ने विराट कोहली को 24 गेंदों में 2 बार किया आउट, पूर्व कप्तान ने पूछा अनोखा सवाल, जानें दोनों के बीच क्या हुई बातचीत

विराट कोहली को नेट्स में जमशेद आलम ने एक नहीं बल्कि दो बार आउट किया. विराट कोहली ने 24 गेंदों का सामना किया और दो बार आउट हुए. कोहली की बल्लेबाजी सवालों के घेरे में है.

विराट कोहली के साथ जमशेद आलम
authorNeeraj Singh
Thu, 26 Sep 04:16 PM

विराट कोहली के फैंस के लिए ज्यादा अच्छी खबर नहीं है क्योंकि विराट कोहली बल्ले से लगातार संघर्ष कर रहे हैं. विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में बुरी तरह फ्लॉप रहे थे. विराट ने दोनों पारियों को मिलाकर कुल 23 रन बनाए थे. पहली पारी में विराट ने 6 और दूसरी में 17 रन बनाए थे. टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा टेस्ट 27 सितंबर से कानपुर में खेलना है. विराट कोहली भी कानपुर पहुंच चुके हैं और नेट्स में जमकर अभ्यास कर रहे हैं. लेकिन विराट को नेट्स में भी काफी ज्यादा दिक्कत हो रही है. टीम इंडिया के गेंदबाजों ने उन्हें अभ्यास के दौरान कई बार आउट किया. इस बीच एक लखनऊ के गेंदबाज जमशेद आलम की गेंदों पर भी विराट की पोल खुल गई.

 

विराट को दो बार किया आउट


जमशेद आलम नेट गेंदबाज हैं और वो लखनऊ के लिए खेलते हैं. उनकी स्पीड 130-135 के आसपास है. आलम ने कोहली को एक बार नहीं बल्कि दो बार आउट किया. विराट कोहली का विकेट लेना बेहद बड़ी बात है. ऐसे में आलम के लिए सपना सच होने जैसा था. जमशेद आलम की गेंदों की तारीफ खुद विराट कोहली ने भी की.

 

एनडीटीवी से खास बातचीत में जमशेद आलम ने बताया कि, मैंने कोहली को कुल 24 गेंदें फेंकी और वो दो बार आउट हुए. इस दौरान मेरी स्पीड 135 किमी प्रति घंटे की रफ्तार थी. प्रैक्टिस पिच पेसर्स की मदद कर रही थी. जबकि कानपुर की पिच स्पिनर्स की ज्यादा मदद करती है. विराट कोहली ने इसके बाद मुझसे कहा था कि, बहुत अच्छी गेंदबाजी की भाई, कितने साल के हो. मैंने उन्हें कहा कि मैं 22 का हूं. इसके बाद उन्होंने कहा कि मेहनत करते रहो. मैं विराट की बातें सुन काफी ज्यादा खुश हुआ.

 

लगातार फ्लॉप हो रहे हैं विराट कोहली


चेन्नई में अभ्यास के दौरान भी विराट कोहली कई बार फंसे थे. उस दौरान गुरनूर ब्रार ने उन्हें फंसाया था.  हालांकि गुरनूर की गेंदों पर विराट ने कई पुल शॉट्स भी खेले थे. लेकिन नेट्स में वो जूझते हुए नजर आए थे. पहले टेस्ट में भी विराट कोहली हसन महमूद की गेंद पर आउट हुए थे और दूसरी पारी में उन्हें मेहदी हसन मिराज ने आउट lbw आउट किया था. टेस्ट में कोहली 39वीं बार स्पिनर की गेंद पर आउट हुए थे.

 

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के बाद विराट कोहली को न्यूजीलैंड और बॉर्डर गावस्कर सीरीज खेलनी है. विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप में बुरी तरह फ्लॉप रहे थे और सिर्फ फाइनल में चले थे. कोहली ने आईपीएल 2024 में 741 रन बनाए थे लेकिन इसके बाद उनका बल्ला खामोश है. ऐसे में टीम इंडिया के साथ हर फैन को विराट से धांसू प्रदर्शन की उम्मीद है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

शाकिब अल हसन को बांग्लादेश जाने में लग रहा डर, कानपुर टेस्ट से पहले इतनी बड़ी बात बोल गए

IND vs BAN : कानपुर टेस्ट में ये होगी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन! एक बदलाव के साथ उतरेंगे रोहित शर्मा

IND vs BAN : 'विराट सर बाहर जाती गेंद को...', कोहली को कानपुर के नेट्स में परेशान करने वाले जमशेद आलम ने गौतम गंभीर से बातचीत का खोला राज

शिखर धवन ने क्रिकेट से क्यों लिया रिटायरमेंट? दिल का दर्द बयां करते हुए कहा - घरेलू क्रिकेट के लिए…

लोकप्रिय पोस्ट